अयोध्या फैसले पर, रजनीकांत ने लोगों से की अपील

अयोध्या फैसले पर, रजनीकांत ने लोगों से की अपील

अयोध्या फैसले पर, रजनीकांत ने लोगों से की अपील

Posted by: Mr. Diwakar Pathak, Updated: 08/11/19 04:10:21pm


कमल हसन और रजनीकांत ने शुक्रवार को चेन्नई में राज कमल फिल्म्स इंटरनेशनल के नए कार्यालय परिसर में दिवंगत फिल्म निर्देशक के बालाचंदर की प्रतिमा का अनावरण किया। इस मौके पर रजनीकांत ने कमल हासन के राजनीति में प्रवेश को लेकर कहा कि वे सिनेमा को कभी नहीं भूलेंगे। वह हमेशा अपनी कला को आगे बढ़ाएंगे।वहीं कमला हासन ने कहा कि एक समय में हम दोनों ने फैसला किया था कि हम एक-दूसरे का सम्मान करेंगे क्योंकि हम मानते थे कि भविष्य हम दोनों के लिए अच्छा होगा। आज हम एक-दूसरे का सम्मान, आलोचना और समर्थन जारी रखे हुए हैं। 

 यह भी पढ़े :  OMG! कान में कॉकरोचों ने बना डाला घर, व्यक्ति को नहीं हुई कानोंकान खबर 

रजनीकांत ने कहा कि कुछ लोग और मीडिया यह बताने की कोशिश कर रहे हैं कि मैं भाजपा का आदमी हूं। यह सच नहीं है। कोई भी राजनैतिक दल खुश होगा अगर कोई भी उनका साथ देगा। लेकिन इसका फैसला लेना मेरे ऊपर निर्भर है।उन्होंने कहा कि भाजपा मुझे भगवा बनाने की कोशिश कर रही है, उन्होंने थिरुवल्लुवर (तमिल कवि) के साथ भी यही कोशिश की। तथ्य यह है कि न तो तिरुवल्लुवर और न ही मैं उनके जाल में पड़ूंगा।थिरुवल्लुवर को भगवा चोला पहनाने पर रजनीकांत ने कहा कि यह भाजपा का एजेंडा है। ऐसे कई मुद्दे हैं जो अधिक महत्व के हैं जिन पर चर्चा करने की आवश्यकता है। मुझे लगता है कि यह एक मूर्खतापूर्ण मुद्दा है।अयोध्या विवाद मामले में आने वाले फैसले पर रजनीकांत ने लोगों से शांत रहने और फैसले का सम्मान करने की अपील की।

 यह भी पढ़े :  मुलायम के खिलाफ गेस्ट हाउस कांड का मुकदमा वापस लेंगी बसपा अध्यक्ष मायावती

रजनीकांत की आने वाली फिल्म दरबार का मोशन पोस्टर भी आज ही जारी हुआ है। गुरुवार को सलमान खान, सुनील शेट्टी, मोहनलाल, महेश बाबू और कमल हासन ने रजनीकांत की फिल्म का पोस्टर रिलीज किया। सलमान ने ट्विटर पर हिंदी पोस्टर जबकि तमिल पोस्टर महेश बाबू और कमल हसन ने शेयर किया। 

Recent Comments

Leave a comment

Top