बाल्मीकि समाज को शुरू से धोखा दे रही बसपा -राजेश रावत

बाल्मीकि समाज को शुरू से धोखा दे रही बसपा -राजेश रावत

बाल्मीकि समाज को शुरू से धोखा दे रही बसपा -राजेश रावत

Posted by: Mr. Diwakar Pathak, Updated: 08/11/19 06:49:46pm


देवरिया। भाजपा नेता व बाल्मीकि समाज के अगुआ राजेश रावत ने आज एक प्रेस वार्ता के दौरान कहा कि बाल्मीकि समाज को शुरू से ठगने का काम बसपा ने किया। इस वर्ग को प्रलोभन देकर हर बार के चुनाव में समर्थन लेती रही लेकिन इनके हितों को दरकिनार कर राजनीति में कोई भागीदारी नहीं दी जिसके चलते पूरा बाल्मीकि समाज अपने को उपेक्षित महसूस कर रहा है लेकिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस समाज को सम्मान देकर ऊपर उठाने का कार्य किए हैं।

इसे भी पढ़े :   Ayodhya Case: अयोध्या में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी, बल्लियों से सील हो रहीं गलियां-सड़कें

बाल्मीकि समाज का विकास भाजपा में ही संभवप्रयाग कुंभ मेला के दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सफाई कर्मियों को जो सम्मान दिया उसे बाल्मीकि समाज कभी भूल नहीं सकता। उज्ज्वला योजना,प्रधानमंत्री आवास योजना,आयुष्मान योजना के तहत बेघरों को घर, इलाज के लिए समुचित व्यवस्था,रसोई गैस आदि देकर इस समाज को ऊपर उठाकर समाज के मुख्य धारा से जोड़ने का काम किया जा रहा है।प्रधानमंत्री मोदी व मुख्यमंत्री योगी जी का मुख्य उद्देश्य समाज के अंतिम व्यक्ति का विकास कर उसे विकास के मुख्य धारा से जोड़ने का है।

 इसे भी पढ़े :  पछुआ हवाओं ने बढ़ाई उत्तर प्रदेश में ठंडक

पूर्व की बसपा सरकार इस समाज को ठगने का काम किया है जिस कारण यह समाज आगामी विधान सभा के चुनाव में बसपा का जमानत जब्त कराने का काम करेगा।आज बाल्मीकि समाज पूरी तरह मन बना चुका है कि आगामी 2022 के विधान सभा चुनाव में भाजपा उम्मीदवारों को भारी मतो से विजय दिलाकर विधान भवन भेजने का काम करेगा।आगे राजेश रावत ने कहा कि राम मंदिर मुद्दे पर कोर्ट का जो भी फैसला आए उसे हर नागरिक को सम्मान करना चाहिए। धारा370जम्मू कश्मीर से हटाकर प्रधानमंत्री मोदी ने श्यामा प्रसाद मुखर्जी व बाबा साहेब भीम राव अम्बेडकर के अधूरे सपने को पूरा करने का काम किया है ।

Recent Comments

Leave a comment

Top