मेरठ में पुलिस ने 21 किलो चरस के साथ तीन सौदागरों को धड़ दबोचा

 मेरठ में पुलिस ने 21 किलो चरस के साथ तीन सौदागरों को धड़ दबोचा

 मेरठ में पुलिस ने 21 किलो चरस के साथ तीन सौदागरों को धड़ दबोचा

Posted by: Mrs. Pooja Jha, Updated: 14/11/19 05:26:29pm


मेरठ ।  मेरठ में गुरूवार को  नौचंदी थाना पुलिस ने 21 किलो चरस के साथ तीन सौदागरों को गिरफ्तार कर लिया। इन नशे के सौदागरों का नेटवर्क उड़ीसा, संभल (मुरादाबाद) व पंजाब में फैला है। पुलिस संभल

निवासी सरगना की तलाश कर रही है।
एसपी सिटी डॉ. अखिलेश नारायण सिंह ने बुधवार को प्रेसवार्ता में बताया कि फिरोज निवासी विजय नगर बड़ौत, पंकज उर्फ पेंटर निवासी किशनपुरा टीपीनगर मेरठ व शहजाद निवासी नूरनगर ब्रह्मपुरी मेरठ को गिरफ्तार किया गया है। 

 इसे भी पढ़: तंजीम फात्मा के इस्तीफा देने से राज्यसभा सीट खाली, 12 दिसंबर उपचुनाव की तारीख

फिरोज ने पूछताछ में बताया कि टीपीनगर में सोनू नाम के एक युवक को वह दो किलो चरस देने आया था, इसी दौरान पुलिस ने उसे पकड़ लिया। पुलिस ने फिरोज की निशानदेही पर पंकज और शहजाद को गिरफ्तार किया।

फिरोज ने बताया कि बड़ौत में उड़ीसा, संभल और पंजाब से चरस आती है। बड़ौत में कुछ दिनों पहले ही कैंटर भरकर चरस लाई गई थी। जहां से उसने खरीदी थी। उसके बाद बड़ौत और मेरठ में कई जगहों पर वह चरस सप्लाई करता है। संभल निवासी सप्लायर पश्चिमी उत्तर प्रदेश में चरस की सप्लाई करता है। 

युवाओं में जहर घोल रही चरस 
एसपी सिटी ने बताया कि यह चरस युवाओं के शरीर में जहर घोल रही है। पूछताछ में सामने आया कि कई जगह ठेलों पर भी चरस बेची जा रही है। कई युवा इसके नशे में जकड़ चुके हैं। चरस सप्लाई करने व बेचने वालों के खिलाफ पुलिस अभियान चलाएगी।

Recent Comments

Leave a comment

Top