अमरोहा- किशोरी से गैंगरेप के तीन आरोपी गिरफ्तार, जांच शुरू

अमरोहा- किशोरी से गैंगरेप के तीन आरोपी गिरफ्तार, जांच शुरू

अमरोहा- किशोरी से गैंगरेप के तीन आरोपी गिरफ्तार, जांच शुरू

Posted by: Mrs. Pooja Jha, Updated: 17/11/19 06:38:13pm


अमरोहा।  उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिला में घर लौट रही किशोरी के साथ गौंगरेप के मामले से पूरा क्षेत्र दहल उठा यह खबर मीडिया में आने और सोशल मीडिया पर पीड़िता का वीडियो वायरल होने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं होने पर एसपी डा. विपिन ताडा ने पुलिस को फटकार लगाई। उधर, पीड़िता मेरठ से एंबुलेंस में थाने आई और बयान दर्ज कराए। इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने आनन-फानन में तीन नामजद आरोपियों को पकड़कर उनका संबंधित धाराओं में चालान कर कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने उन्हें जेल भेज दिया है। पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए अमरोहा जिला अस्पताल भेज दिया गया।

इसे भी पढ़ें- महाराष्ट्र सिंघासन: मित्र बना शत्रु,और शत्रु बना सियासी दुश्मन 

शनिवार को थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी किशोरी के संग गैंगरेप के आरोप की खबर मीडिया की सुर्खियों में थी। वहीं मेरठ में उपचार करा रही पीड़िता का वीडियो भी शुक्रवार की रात से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था। एसपी डा. विपिन ताडा को इसकी जानकारी हुई तो उन्होंने पुलिस को कड़ी फटकार लगाई। वहीं, शनिवार की दोपहर को मेरठ से आई एंबुलेंस थाने में इंस्पेक्टर डीके शर्मा के आफिस के सामने आकर रुकी। इसमें आए ग्रामीणों ने स्ट्रेचर पर लेटी पीड़िता को बाहर निकाला।

इसे भी पढ़ें- बंद हो सकती हैं ये तीन बड़ी टेलीकॉम कंपनियां

इसके बाद बंद कमरे में महिला एसआई सरिता कश्यप ने उसके बयान लिए। इस पर पुलिस ने आनन-फानन में दबिश देकर नामजद तीन आरोपियों को पकड़ लिया और तत्काल उनका चालान करने के बाद मेडिकल परीक्षण कराकर कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने उन्हें जेल भेज दिया। इंस्पेक्टर डीके शर्मा ने बताया कि किशोरी से गैंगरेप की घटना में नितिन निवासी तिगरी, उसके भांजे प्रशांत महेश्वरी गढ़ी हापुड़, मुनीश और लोकेश निवासी तिगरी का बलात्कार की धाराओं में चालान किया गया है। अन्य नामजद मुनीश, शानू की तलाश की जा रही है। थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी किशोरी ने 14 नवंबर की शाम को उसके साथ गैंगरेप किए जाने का आरोप लगाया है। पीड़िता के पिता की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट भी दर्ज है।
जानें कैसा रहेगा आपका 2020 विश्वप्रसिद्ध ज्योतिषाचार्य से    

add image

Recent Comments

Leave a comment

Top