सिद्धार्थ की मरजावां का वीकेंड कलेक्शन, दसवें दिन भी बॉक्स आफिस पर फिल्म बाला का बोलबाला

सिद्धार्थ की मरजावां का वीकेंड कलेक्शन, दसवें दिन भी बॉक्स आफिस पर फिल्म बाला का बोलबाला

सिद्धार्थ की मरजावां का वीकेंड कलेक्शन, दसवें दिन भी बॉक्स आफिस पर फिल्म बाला का बोलबाला

Posted by: , Updated: 18/11/19 01:33:29pm


'मरजावां'  को लेकर दर्शकों में बहुत ही क्रेज देखने को मिल रहा है। सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख की मुख्य भूमिका वाली फिल्म ने बॉक्स ऑफिस तहलका मचा दिया है।फिल्म में तारा सुतारिया और रकुल प्रीत भी हैं,जबकि इसे मिलाप झावेरी ने निर्देशित किया है।
'मरजावां' ने पहले दिन शुक्रवार को 7.03 करोड़ और शनिवार को 7.21 करोड़ की कमाई की। बॉक्स ऑफिस इंडिया वेबसाइट के मुताबिक, फिल्म ने रविवार को 9.5-10 करोड़ के करीब बिजनेस किया है। इस तरह तीन दिन में फिल्म ने कुल 24 करोड़ का आंकड़ा जुटा लिया है।

 

राजस्थान: राष्ट्रीय राजमार्ग 11 पर एक ट्रक और बस की भयानक भिड़ंत, 10 लोगों की मौत 

फिल्म ने छोटे शहरों और कस्बों में ताबड़तोड़ कमाई की है। सिंगल स्क्रीन सिनेमाघरों के लिहाज से बनी 'मरजावां' देश भर में कुल 2,922 स्क्रीन्स में रिलीज हुई और पहले दिन इसके 8,685 शोज हुए जो किसी मेनस्ट्रीम हिंदी फिल्म के हिसाब से काफी कम है। वहीं आयुष्मान खुराना, यामी गौतम और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म 'बाला' का जलवा बॉक्स ऑफिस पर बरकरार है। 'ड्रीम गर्ल' के बाद आयुष्मान की ये फिल्म भी बड़ी हिट साबित हुई। फिल्म 100 करोड़ से चंद कदम ही दूर है। 'बाला' ने रिलीज के दूसरे शुक्रवार 3.76 करोड़, शनिवार को 6.73 करोड़ और रविवार को 8.01 करोड़ का बिजनेस किया। इस तरह फिल्म ने कुल 90.74 करोड़ रुपये जुटा लिए हैं। 

इसे भी पढ़ें- भारत के 47वें मुख्य न्यायाधीश बने जस्टिस बोबडे

फिल्म में आयुष्मान ने बालमुकुंद शुक्ला का किरदार निभाया है, जो बचपन में अपने घने बालों की वजह से स्कूल में एटीट्यूड दिखाते हैं। यही नहीं सभी लड़कियां उन्हें काफी पसंद करती हैं। समय बदलता है और महज 25 साल की उम्र में आयुष्मान का बाल झड़ना शुरू हो जाता है। 200 से ज्यादा नुस्खे अपनाने के बाद भी उनका बालों का झड़ना कम नहीं होता और उन्हें नकली बाल लगाने पड़ते हैं। फिल्म में दिखाया गया कि किसी के लिए खुद को बदलने की जरूरत नहीं है, आप जिस तरह भी है उसे स्वीकार करें। इस फिल्म के निर्देशक अमर कौशिक है, जबकि निर्माता दिनेश विजन है।

 

Recent Comments

Leave a comment

Top