रामपुर- ​​​​​​​शादी से लौट रहे अधेड़ की निर्मम हत्या, जांच में जुटी पुलिस

रामपुर- ​​​​​​​शादी से लौट रहे अधेड़ की निर्मम हत्या, जांच में जुटी पुलिस

रामपुर- ​​​​​​​शादी से लौट रहे अधेड़ की निर्मम हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Posted by: , Updated: 20/11/19 01:11:55pm


रामपुर।  यूपी के रामपुर में बुधवार की सुबह उस वक्त हाहाकार मच गया जब गन्ने के खेत में एक अधेर पुरूष का सिर से अलग धड़ मिला।अपराधियों ने शादी से लौट रहे अधेड़ की निर्मम हत्या कर दी। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा। 

 इसे भी पढ़ें-   अब आसानी से घर बैठे बनवा सकेंगे पासपोर्ट, अपनाएं ये आसान तरीका

यह घटना अशोकपुर की है। यहां गन्ने के खेत में एक युवक को अधेड़ का शव दो हिस्सों में पड़ा मिला।जिसे देखकर गामीणों के होश उड़ गए। अधेड़ का उम्र करीब 60 से 65 साल के बीच की बताई जा रही है। शव शिनाख्त के श दैरान विक्रम ने अपने 60 वर्षीय पिता विल्सन बाल्मीकि का शव बताया है। 

इसे भी पढ़ें- पालतू बंदर ने फ़ोन करके आर्डर किया ऑनलाइन फूड, वीडियो वायरल 

विक्रम ने  बताया उसका पिता 15 तारीख को घर से धनोरा गौरी गांव में शादी समारोह में शामिल होने के लिए गए थे। लेकिन वह देर रात तक घर वापस नहीं लौटे, जिस पर सोमवार को गांव के थाने  में  पिता की गुमशुदगी का रिर्पोट दर्ज कराया था। परिजनों के मुताबिक मौत की वजह मृतक के सबसे छोटे बेटे के ससुराल वाले से आपसी रंजिश बता रहे रहे है। मृतक के सबसे छोटे पुत्र विक्रम ने परिजनों की मर्जी के बिना प्रेम विवाह किया था। जिस चलते शादी के बाद से ही विक्रम के ससुराल वाले उससे और उसके परिवार वालों से नराज चल रहे थे।  फिलहाल पुलिस  मामले की जांच पड़ताल कर रही है, लेकिन घटना के पीछे के कारणों का पता नहीं चला है

add image

Recent Comments

Leave a comment

Top