KBC: शो में पूछा गया मनमोहन सिंह पर 6 लाख 40 हजार का ये सवाल

KBC: शो में पूछा गया मनमोहन सिंह पर 6 लाख 40 हजार का ये सवाल

KBC: शो में पूछा गया मनमोहन सिंह पर 6 लाख 40 हजार का ये सवाल

Posted by: , Updated: 20/11/19 02:26:17pm


नई दिल्ली। कौन बनेगा करोड़पति में खेल, राजनीति, धर्म, सिनेमा,विज्ञानआदि से जुड़े सवाल पूछे जाते हैं। इसमें प्रतिभागी अपने रुझान के आधार पर आसानी से सवालों का जवाब भी दे देते हैं। सोमवार को प्रसारित हुए एपिसोड में भी राजनीति पर एक सवाल पूछा गया और इस सवाल के सही जवाब की कीमत थी 6 लाख 40 हजार रुपये। हालांकि प्रतिभागी इस सवाल का सही जवाब नहीं दे पाए और वो 6 लाख 40 हजार रुपये जीतने का मौका चूक गए।

यह भी पढ़ें: पागलपंती के प्रमोशन के दौरान धड़ाम से गिरे पुलकित सम्राट, वीडियो वायरल

दरअसल, हॉटसीट पर दिल्ली के रहने वाले जितेंद्र सिंह चौहान बैठे थे और उन्होंने 3 लाख 20 हजार रुपये तक का खेल पूरा कर लिया था। उसके बाद उन्हें 6 लाख 40 हजार रुपये का सवाल पूछा गया, जिसका जवाब उन्हें नहीं पता था और गलत जवाब देने पर भी उन्हें 3 लाख 20 हजार रुपये मिलने वाले थे। इस दौरान उनके पास एक लाइफ लाइन फ्लिप द क्योशन बची थी।

यह भी पढ़ेंपीएम मोदी से मिले एनसीपी चीफ शरद पवार

उन्होंने इस सवाल के लिए लाइफलाइन इस्तेमाल की और उन्हें दूसरा सवाल दिया गया। बता दें जितेंद्र सिंह चौहान से सवाल पूछा गया था- किस पूर्व प्रधानमंत्री ने कहा था कि इतिहास मेरे प्रति समकालीन मीडिया की तुलना में दयालु होगा? जिसका सही जवाब था मनमोहन सिंह। हालांकि उन्हें दूसरा सवाल दिया गया था और जितेंद्र इसका भी जवाब नहीं जानते थे।


यह भी पढ़ें :  मौत की आग- गैस सिलिंडर में रिसाव से लगी आग, पूरा परिवार झुलसा, एक की ली जान

दूसरे सवाल का सही सवाल जवाब नहीं पता होने पर भी उन्होंने जवाब दिया और गलत ऑप्शन का चयन किया। इसके बाद उन्हें 3 लाख 20 हजार से ही संतुष्ट होना पड़ा। दूसरे सवाल में उनसे पूछा गया- किस देश की सबसे बड़ी एसयूवी और पिकअप ट्रक निर्माता कंपनी ग्रेट वॉल मोटर कंपनी लिमिटेड है। इसका सही जवाब है- चीन। हालांकि जितेंद्र सही जवाब देने में सफल नहीं रहे।

Recent Comments

Leave a comment

Top