मशहूर फिल्म निर्देशक Remo D Souza को इलाहाबाद HC से झटका

मशहूर फिल्म निर्देशक Remo D Souza को इलाहाबाद HC से झटका

मशहूर फिल्म निर्देशक Remo D Souza को इलाहाबाद HC से झटका

Posted by: , Updated: 20/11/19 03:05:25pm


गाजियाबाद के सत्येंद्र त्यागी से ठगी के मामले में कानूनी कार्रवाई का सामना कर रहे बॉलीवुड के नामी कोरियोग्राफर और डायरेक्टर रेमो डिसूजा ( Remo D Souza) की मुश्किलें कम नहीं हो रही हैं। सिहानी गेट थाने में दर्ज धोखाधड़ी के मामले में आरोपित मशहूर कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा को अब सिहानी गेट थाने में हाजिरी देनी ही होगी।

यह भी पढ़ें: पी चिदंबरम की जमानत याचिका पर प्रवर्तन निदेशालय को नोटिस जारी

दरअसल, इलाहाबाद हाई कोर्ट ने उन्हें सशर्त अग्रिम जमानत देकर कहा है कि वह बिना अनुमति विदेश नहीं जा सकते। सिहानी गेट थाना आकर उन्हें एसएचओ के समक्ष 25-25 हजार रुपये के दो मुचलके भरने होंगे। साथ ही अपना पासपोर्ट गाजियाबाद एसएसपी आफिस में जमा करने का भी आदेश कोर्ट ने दिया है।

यह भी पढ़ें: अगले पांच-छह दिनों में किया जाएगा महाराष्ट्र में मजबूत सरकार का गठन : संजय राउत

रेमो डिसूजा के खिलाफ सिहानी गेट थाने में वर्ष-2016 में उनके ही दोस्त सत्येंद्र त्यागी ने पांच करोड़ की धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया था। आरोप था कि उन्होंने राजीव खंडेलवाल और जरीन खान स्टारर फिल्म अमर मस्ट डाई में निवेश के एवज में उन्हें दोगुने रिटर्न का आश्वासन दिया गया था। मगर उन्होंने पैसे हड़प लिए। मामले की सुनवाई जिला अदालत में चल रही है। बार-बार समन और वारंट के बाद भी रेमो हाजिर नहीं हुए तो 23 सितंबर को कोर्ट ने उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी कर दिए।

यह भी पढ़ें : पागलपंती के प्रमोशन के दौरान धड़ाम से गिरे पुलकित सम्राट, वीडियो वायरल

सत्येंद्र त्यागी की मानें तो वह अपने एक रिश्तेदार के जरिये पहले से रेमो डिसूजा को  जानते हैं। एक मुलाकात के दौरान रेमो डिसूजा ने ऑफर दिया था कि फिल्म में 5 करोड़ लगाओ और हर हाल में 10 करोड़ रिटर्न मिलेगा। सत्येंद्र त्यागी की मानें तो उन्होंने भरोसा करके 5 करोड़ रुपये फिल्म निर्माण पर लगा दिए। इसके बाद रेमो डिसूजा का व्यवहार की बदल गया और वह लगातार धमकाते भी रहे। थकहार कर सत्येंद्र त्यागी ने थाने में इस बाबत मामला भी दर्ज करा दिया। इसी पर कार्रवाई हो रही है।

Recent Comments

Leave a comment

Top