कंगना-रंगोली पर तापसी पन्नू का तंज- वे दोनों मेरे करीब नहीं हैं, इसलिए यह मायने नहीं रखता कि वे क्या कहती है

कंगना-रंगोली पर तापसी पन्नू का तंज- वे दोनों मेरे करीब नहीं हैं, इसलिए यह मायने नहीं रखता कि वे क्या कहती है

कंगना-रंगोली पर तापसी पन्नू का तंज- वे दोनों मेरे करीब नहीं हैं, इसलिए यह मायने नहीं रखता कि वे क्या कहती है

Posted by: , Updated: 20/11/19 05:01:49pm


तापसी पन्नू बॉलीवुड की वह एक्ट्रेस हैं, जो कभी घूमा फिरा कर बातें नहीं करती है। वह हर बात सीधे और साफ शब्दों में करती हैं। तापसी की कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल से अक्सर मौखिक जंग चलती रहती है। तापसी अक्सर सोशल मीडिया पर कंगना रनौत और रंगोली चंदेल की आलोचना की शिकार होती रहती है। वहीं सांड की आंख फिल्म की अभिनेत्री तापसी भी अपनी पूरी ताकत से इसका जवाब देती रहती है।

इसे भी पढ़ें- अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के खिलाफ महाभियोग की जांच शुरू

तापसी और रंगोली की ट्विटर पर चलने वाली मौखिक लड़ाई अक्सर लोगों का ध्यान खिंचती है। टीओआई की रिपोर्ट के मुताबिक हाल में तापसी पन्नू ने बताया है कि वह रंगोली की ओर से की जाने वाली आलोचना के बारे में क्या सोचती है। इसके जवाब में तापसी ने रंगोली चंदेल और कंगना रनौत पर तंज कसते हुए कहा कि दोनों उनसे बेहद प्यार करती है। इसलिए ही वे अपनी जिंदगी का इतना समय और ध्यान उन पर लगाती है। लेकिन दुर्भाग्य से वह कंगना और रंगोली के बारे में ऐसा महसूस नहीं करती है। इसलिए वह अपनी जिंदगी का वक्त और ध्यान दोनों को नहीं दे पाती है।

तापसी पन्नू बॉलीवुड की वह एक्ट्रेस हैं, जो कभी घूमा फिरा कर बातें नहीं करती हैं। वह हर बात सीधे और साफ शब्दों में करती हैं। तापसी की कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल से अक्सर मौखिक जंग चलती रहती है। तापसी अक्सर सोशल मीडिया पर कंगना रनौत और रंगोली चंदेल की आलोचना की शिकार होती रहती है। वहीं सांड की आंख फिल्म की अभिनेत्री तापसी भी अपनी पूरी ताकत से इसका जवाब देती रहती है।

इसे भी पढ़ें- डांस करते-करते ट्राफिक नियम बताने वाली 23 साल की लड़की, सोशल मीडिया पर मचा रही तहलका, देखें वीडियो

तापसी और रंगोली की ट्विटर पर चलने वाली मौखिक लड़ाई अक्सर लोगों का ध्यान खिंचती है। टीओआई की रिपोर्ट के मुताबिक हाल में तापसी पन्नू ने बताया है कि वह रंगोली की ओर से की जाने वाली आलोचना के बारे में क्या सोचती हैं। इसके जवाब में तापसी ने रंगोली चंदेल और कंगना रनौत पर तंज कसते हुए कहा कि दोनों उनसे बेहद प्यार करती है। इसलिए ही वे अपनी जिंदगी का इतना समय और ध्यान उन पर लगाती हैं। लेकिन दुर्भाग्य से वह कंगना और रंगोली के बारे में ऐसा महसूस नहीं करती है। इसलिए वह अपनी जिंदगी का वक्त और ध्यान दोनों को नहीं दे पाती है।

Recent Comments

Leave a comment

Top