ताजमहल की सुरक्षा में फिर लगी सेंध, सुरक्षाकर्मियों में मचा हड़कंप

ताजमहल की सुरक्षा में फिर लगी सेंध, सुरक्षाकर्मियों में मचा हड़कंप

ताजमहल की सुरक्षा में फिर लगी सेंध, सुरक्षाकर्मियों में मचा हड़कंप

Posted by: Mrs. Pooja Jha, Updated: 20/11/19 06:31:24pm


आगरा।  ताजमहल की सुरक्षा के मद्देनजर रखते बुधवार को एक बार फिर से सेंध लगी है। ताजमहल के प्रतिबंधित क्षेत्र में ड्रोन उड़ाया गया है। ड्रोन उड़ने की खबर मिलते ही सुरक्षाकर्मियों में हड़कंप मच गया। पुलिस ने जांच करते हुए पांच रूसी पर्यटकों को हिरासत में लिया है।

इसे भी पढ़ें- अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के खिलाफ महाभियोग की जांच शुरू

दरअसल, बुधवार की सुबह को ताजमहल में सुरक्षा पुलिस कैंप के पास से ड्रोन उड़ाया गया। ड्रोन उड़ता देख सुरक्षा बलों में हड़कंप मच गया। जांच करने पर सामने आया कि रूसी पर्यटक प्रतिबंधित क्षेत्र में ड्रोन उड़ा रहे थे। पुलिस के पुछताछ के बाद उन्हें हिरासत में ले लिया । 

इसे भी पढ़ें- डांस करते-करते ट्राफिक नियम बताने वाली 23 साल की लड़की, सोशल मीडिया पर मचा रही तहलका, देखें वीडियो

 आपको बता दें कि चार दिन में दूसरी बार ताजमहल के प्रतिबंधित क्षेत्र में ड्रोन उड़ाया गया है।इससे पहले शनिवार दोपहर करीब साढ़े बजे ताजमहल के पास ड्रोन उड़ता हुआ देखा गया।

ड्रोन यमुना नदी के ऊपर उड़ान भरता हुआ ताजमहल से पश्चिमी दिशा की ओर चला गया। ताज के पास ड्रोन उड़ाए जाने का पता चला तो अधिकारियों में अफरातफरी मच गई। 
अधिकारी ड्रोन उड़ाने वाले की तलाश में जुट गए। हालांकि अभी तक उसका पता नहीं चल सका है। ताजमहल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखे जा रहे हैं। माना जा रहा है कि किसी ने यह ड्रोन को मेहताब बाग से उड़ाया गया है।
 

Recent Comments

Leave a comment

Top