सीएम योगी ने किया 1998 में बंद हुई चीनी मिल का लोकार्पण

सीएम योगी ने किया 1998 में बंद हुई चीनी मिल का लोकार्पण

सीएम योगी ने किया 1998 में बंद हुई चीनी मिल का लोकार्पण

Posted by: Firsteye Desk, Updated: 21/11/19 07:18:05pm


मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को मुंडेरवा चीनी मिल के लोकार्पण के मौके पर कहा कि पिछली सरकारों ने चीनी मिले बंद कराई थी। मुख्यमंत्री ने कहा कि पिछली सरकारों ने जनता को 'वोटबैंक' समझ रखा था, हमने जनता को 'जनार्दन' बनाया। सपा, बसपा, कांग्रेस की नीयत में खोट था। हमारी नीयत में खोट नहीं था, हमारी नीयत साफ है। हमने किसानों, जनता, छात्रों और महिलाओं के साथ खिलवाड़ नहीं किया।

ये भी पढ़ें- इंश्‍योरेंस कंपनी ने व्यक्ति की मौत को मानने से किया इन्कार, झल्‍लाए परिजन लाश लेकर पहुंचे इंश्‍योरेंस ऑफिस, वीडियो वायरल 

योगी ने कहा कि मुंडेरवा चीनी मिल का चालू होना यहां के लोगों के लिए एक सपने के पूरा होने जैसा है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ये बातें गुरुवार को मुंडेरवा में 5000 टीसीडी पेराई क्षमता की नई चीनी मिल एवं 27 मेगावॉट को-जनरेशन प्लांट का लोकार्पण के दौरान कहीं। 

ये भी पढ़ें- सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही रानू मंडल की यह फोटो है फेक, सामने आयी असली फोटो 

योगी ने 12 वर्ष में पूर्वांचल की 12 चीनी मिलों समेत उत्तर प्रदेश की 29 चीनी मिलों को बंद किया गया था। हमारी सरकार ने ढाई साल में बंद पड़ी चीनी मिलों को चलाने का कार्य किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि मुंडेरवा चीनी मिल 20 साल पहले बंद हुई थी, इस दौरान किसानों को आंदोलन करना पड़ा था। आज चीनी मिल शुरू होने पर मैं आपको बधाई देता हूं। 

जुड़े हमारे फेसबुक पेज से- https://www.facebook.com/firsteyenws/
ट्विटर पर हमें फॉलो करें- https://twitter.com/firsteyenewslko
सब्सक्राइब करें हमारा यूट्यूब चैनल-https://www.youtube.com/channel/UChwj7_fqaFUS-jghSBkwtDw

Recent Comments

Leave a comment

Top