जॉन अब्राहम की पागलपंती देख थियेटर छोड़ने को मजबूर लोग, बोले घटिया है फिल्म

जॉन अब्राहम की पागलपंती देख थियेटर छोड़ने को मजबूर लोग, बोले घटिया है फिल्म

जॉन अब्राहम की पागलपंती देख थियेटर छोड़ने को मजबूर लोग, बोले घटिया है फिल्म

Posted by: Mrs. Pooja Jha, Updated: 22/11/19 11:32:42am


बॉलीवुड मसाला:  जॉन अब्राहम की मल्टीस्टारर फिल्म पागलपंती आज रिलीज हो गई है. इस कॉमेडी फिल्म में ढेर सारी मस्ती और पागलपन दिखाया गया है. हालांकि लोगों को फिल्म खास पसंद नहीं आ रही है. फिल्म पागलपंती को लेकर फैंस काफी उत्साहित थे, लेकिन अब जब ये रिलीज हो गई है तो ज्यादातर लोग इसके बारे में बुरा ही बोल रहे हैं.

फिल्म में अनिल कपूर, अरशद वारसी, पुलकित सम्राट, सौरभ शुक्ला, जॉन अब्राहम, इलियाना डिक्रूज, कृति खरबंदा, उर्वशी रौतेला जैसे स्टार शामिल हैं। सोशल मीडिया और फिल्म क्रिटिक्स और फैंस ने इस फिल्म पर मिली जुली प्रतिक्रिया दे रहे हैं। किसी ने इस फिल्म को सुपर कॉमेडी करारा दिया तो किसी ने फिल्म के प्रति अपनी निराशा जाहिर की। 

इसे भी पढ़ें-  प्रदूषण के मामले में टॉप 10 की लिस्ट से बाहर हुआ दिल्ली, देखें अन्य शहरों की लिस्ट 

ये हैं फिल्म की कहानी-
गैंगस्टर राजा (सौरभ शुक्ला) और वाईफाई भाई (अनिल कपूर) हुए नुकसान की भरपाई करने के लिए एक आउट-ऑफ-लक युवा राज किशोर (जॉन अब्राहम) और उसके दोस्त जंकी (अरशद वारसी) और चंदू (पुलकित सम्राट) को हायर करते हैं। लेकिन ये सिर्फ पागलपंती की शुरुआत होती है जो सभी की जिंदगी में तबाही लेकर आती है। फिल्म में अनिल कपूर, अरशद वारसी, पुलकित सम्राट, सौरभ शुक्ला, जॉन अब्राहम, इलियाना डिक्रूज, कृति खरबंदा, उर्वशी रौतेला जैसे स्टार शामिल हैं। सोशल मीडिया और फिल्म क्रिटिक्स और फैंस ने इस फिल्म पर मिली जुली प्रतिक्रिया दे रहे हैं। किसी ने इस फिल्म को सुपर कॉमेडी करारा दिया तो किसी ने फिल्म के प्रति अपनी निराशा जाहिर की। 

जरूर पढें दिशा पटानी की इस फोटो पर टाइगर श्रॉफ की बहन का ये कमेंट

फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी ने किया है जो इससे पहले कई सुपरहिट कॉमेडी फिल्में दे चुके हैं। इससे पहले अनीस बज्मी फिल्म 'नो एंट्री', 'वेलकम', 'वेलकम 2' और 'सिंह इज किंग' जैसी फिल्में बना चुके हैं। 

जरूर पढें:  जूही चावला ने अपनी बेटी को लेकर कहा- चाहती हूं इस फील्ड में करियर चुने

यहां देखें फैंस के रिएक्शन
फिल्म को लेकर एक यूजर ने लिखा है कि भगवान उन लोगों का भला करे जो फिल्म पागलपंती देखने जा रहे हैं। हमेशा से पता था ये खराब, बद्दतर फिल्म है। वहीं एक यूजर ने लिखा है कि फिल्म की कहानी हमेशा की तरह ही हैं। कोई खास बदलाव नहीं होने से फिल्म काफी निराश करने वाली हैं। एक यूजर ने फिल्म में जॉन इब्राइम और अनिल कपूर की एक्टिंग की जमकर तारीफ की है। 

Recent Comments

Leave a comment

Top