मुर्गे की हत्या का मामला थाने की चौखट तक पहुंचा, 7 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज 

मुर्गे की हत्या का मामला थाने की चौखट तक पहुंचा, 7 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज 

मुर्गे की हत्या का मामला थाने की चौखट तक पहुंचा, 7 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज 

Posted by: Firsteye Desk, Updated: 22/11/19 02:02:56pm


बिहार के कैमूर जिले के दुर्गावती थाना क्षेत्र में अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां एक आपसी विवाद में मुर्गे की हत्या का मामला थाने की चौखट तक जा पहुंचा है। इस मामले से बिहार पुलिस भी हैरान है और कशमकश में है कि आखिर मामले का निपटारा कैसे किया जाए। 

इसे भी पढ़ें- टाइट जींस पहनने के कारण आया हार्ट अटैक !

फिलहाल पुलिस ने 7 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। यह मामला इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में मुर्गे की गर्दन पर ब्लेड चलने का सबूत मिला है। पुलिस उपाधीक्षक ने कहा कि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया, ‘दुर्गावती थाना क्षेत्र के तिरोजपुर गांव निवासी कमला देवी का पड़ोस के ही एक परिवार से विवाद चल रहा था। दो दिन पहले भी किसी बात को लेकर दोनों परिवारों में विवाद हो गया।

इसे भी पढ़ें-जेएनयू में बढ़ाई गई फीस हो सकती है वापस

 इस क्रम में पड़ोसी ने दौड़ा कर कमला देवी के पालतू एक मुर्गे को पकड़ लिया और उसे मार डाला। इस दौरान आरोपी ने कमला देवी और उसके पुत्र इंदल के साथ भी कथित रूप से मारपीट की। मोहनिया के पुलिस उपाधीक्षक रघुनाथ सिंह ने बताया, कमला देवी के बयान पर इस मामले की एक एफआईआर धारा 429, 341, 323 के तहत दर्ज कर ली गई है। 

जुड़े हमारे फेसबुक पेज से- https://www.facebook.com/firsteyenws/
ट्विटर पर हमें फॉलो करें- https://twitter.com/firsteyenewslko
सब्सक्राइब करें हमारा यूट्यूब चैनल-https://www.youtube.com/channel/UChwj7_fqaFUS-jghSBkwtDw

Recent Comments

Leave a comment

Top