बिहार विधानसभा शीतकालीन सत्र: विपक्ष ने जेएनयू के मुद्दे पर सरकार को घेरा

बिहार विधानसभा शीतकालीन सत्र: विपक्ष ने जेएनयू के मुद्दे पर सरकार को घेरा

बिहार विधानसभा शीतकालीन सत्र: विपक्ष ने जेएनयू के मुद्दे पर सरकार को घेरा

Posted by: Mrs. Pooja Jha, Updated: 22/11/19 04:35:45pm


बिहार विधानमंडल का शीतकालीन सत्र शुक्रवार से शुरू हो गया। शुक्रवार को विधानसभा कार्यवाही शुरू होने के बाद दिवंगत आत्माओं को श्रद्धांजलि दी गई। फिर इसके बाद विधानसभा अध्यक्ष विजय चौधरी ने सोमवार तक के लिए सदन की कार्यवाही स्थगित कर दी। सदन की कार्यवाही शु्रू होने से पहले विपक्ष ने जेएनयू प्रकरण को लेकर विधानसभा परिसर में जमकर नारेबाजी की। विपक्ष ने उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के खिलाफ जमकर हल्ला बोला। 

इसे भी पढ़ें- इस देश में होती है अपराधियों की पूजा

बता दें कि सभी राजनीतिक दलों ने इस पांच दिवसीय सत्र को लेकर अपनी तैयारी कर ली है। एक तरफ विभिन्न मुद्दों को लेकर सरकार को घेरने की रणनीति विपक्ष बना रहा है। वहीं सत्ता पक्ष भी विपक्ष के हर संभावित आरोप-प्रत्यारोप का जवाब देने को तैयार है। पांच दिवसीय इस सत्र में वित्तीय वर्ष 2019-20 का द्वितीय अनुपूरक बजट पेश होगा। साथ ही कई विधेयक भी इस दौरान पारित होंगे। 

इसे भी पढ़ें-तो क्या मां बनने वाली हैं दीपिका?

बता दें कि जवाहर लालू नेहरू यूनिवर्सिटी (जेएनयू) में फीस बढ़ोतरी के खिलाफ चल रहे आंदोलन पर बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कुछ दिन पहले ट्वीट कर विरोध जताया था। सुशील मोदी ने कहा है कि फीस बढ़तोरी इतना बड़ा मुद्दा नहीं है, बल्कि कैम्पस में बीफ पार्टी करने वाले शहरी नक्सली गरीब छात्रों को गुमराह करके अपनी राजनीतिक रोटियां सेंकना चाहते हैं।

जुड़े हमारे फेसबुक पेज से- https://www.facebook.com/firsteyenws/
ट्विटर पर हमें फॉलो करें- https://twitter.com/firsteyenewslko
सब्सक्राइब करें हमारा यूट्यूब चैनल-https://www.youtube.com/channel/UChwj7_fqaFUS-jghSBkwtDw

Recent Comments

Leave a comment

Top