महाराष्ट्र में रातोंरात बड़ा सियासी उलटफेर पर कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ट्वीट कर क्या कहा जानें

महाराष्ट्र में रातोंरात बड़ा सियासी उलटफेर पर कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ट्वीट कर क्या कहा जानें

महाराष्ट्र में रातोंरात बड़ा सियासी उलटफेर पर कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ट्वीट कर क्या कहा जानें

Posted by: Mrs. Pooja Jha, Updated: 23/11/19 12:29:01pm


महाराष्ट्र में रातोंरात बड़ा सियासी उलटफेर हो गया। राज्य में बीजेपी और एनसीपी ने हाथ मिलाकर अपनी सरकार बना ली।  सुबह करीब 8 बजे बीजेपी के देवेंद्र फडणवीस ने एक बार फिर मुख्यमंत्री पद की शपथ ली। वहीं एनसीपी प्रमुख शरद पवार के भतीजे अजीत पवार ने राज्य के उप मुख्यमंत्री पद के रूप में शपथ ली है। महाराष्ट्र की राजनीति में रातोरात हुए इस उलटफेर से सियासी भूचाल आ गया है। बयानों का दौर शुरू हो गया है। जिस पर कांग्रेस नेता ने यहां तक ट्वीट करके कह दिया

 कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर कहा- सत्ता की हवस सिद्धांत व भ्रष्टाचार धो देती है।

सत्ता की हवस सिद्धांत व भ्रष्टाचार धो देती है। pic.twitter.com/WOauooaxfU

— Randeep Singh Surjewala (@rssurjewala) November 23, 2019
शरद पवार ने ट्वीट किया है- बीजेपी को समर्थन देने का फैसला अजीत पवार का निजी फैसला है। इसमें एनसीपी का कोई लेना-देना नहीं है. हम इस फैसले का समर्थन नहीं करते हैं।

Ajit Pawar's decision to support the BJP to form the Maharashtra Government is his personal decision and not that of the Nationalist Congress Party (NCP).
We place on record that we do not support or endorse this decision of his.

— Sharad Pawar (@PawarSpeaks) November 23, 2019

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दोनों नेताओं को ट्विट कर बधाई दी। पीएम ने ट्विट किया- देवेंद्र फडणवीस को मुख्यमंत्री और अजीत पवार को डिप्टी सीएम के रूप में शपथ लेने के लिए शुभकामनाएं। मुझे विश्वास है कि वे महाराष्ट्र के उज्ज्वल भविष्य के लिए लगन से काम करेंगे।

 

Congratulations to @Dev_Fadnavis Ji and @AjitPawarSpeaks Ji on taking oath as the CM and Deputy CM of Maharashtra respectively. I am confident they will work diligently for the bright future of Maharashtra.

— Narendra Modi (@narendramodi) November 23, 2019

Recent Comments

Leave a comment

Top