महाराष्ट्र में मचे राजनीतिक घमासान पर भड़के प्रकाश राज

महाराष्ट्र में मचे राजनीतिक घमासान पर भड़के प्रकाश राज

महाराष्ट्र में मचे राजनीतिक घमासान पर भड़के प्रकाश राज

Posted by: Mrs. Pooja Jha, Updated: 24/11/19 12:08:35pm


महाराष्ट्र। महाराष्ट्र में राजनीतिक उठा-पटक के बीच शनिवार को बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस ने एक बार फिर मुख्यमंत्री पद की शपथ ली और एनसीपी  नेता अजीत पवार ने उप-मुख्यमंत्री पद की शपथ लेकर सबको चौंका दिया। महाराष्ट्र में अचानक बदले इस राजनीतिक समीकरण पर जनता के साथ-साथ सेलेब्रिटीज भी अपने रिएक्शन दे रहे हैं। लगभग हर समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी बात रखने वाले प्रकाश राज ने भी महाराष्ट्र के मुद्दे पर चिंता जाहिर की है।

इसे भी पढ़े-  महाराष्ट्र: बीजेपी नेता का दावा उनके पास 170 MLAs का समर्थन

प्रकाश राज ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा, 'लोकतंत्र केवल एक भ्रम है, जिसमें लोगों को लगता है कि पावर उन्हें मिल रही है। लेकिन असल में, यह एक व्यवस्थित तरीका है जिससे लोग अपनी शक्ति को कुछ लोगों में बांटते है, और बदले में इस पर अपना नियंत्रण खो देते हैं, नागरिकों क्या इसके साथ हम ठीक हैं.' बता दें, प्रकाश राज ने बॉलीवुड एक्टर अतुल कुलकर्णी के ट्वीट को पोस्ट किया था। प्रकाश राज के इस ट्वीट पर लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

इसे भी पढ़े-  महाराष्ट्र में बड़ा सियासी उलटफेर, देवेंद्र फडणवीस ने ली सीएम पद की शपथ

आपको बता दें कि महाराष्ट्र विधानसभा की 288 सीटों के लिए 21 अक्टूबर को चुनाव हुए थे और 24 अक्टूबर को परिणाम आए थे. चुनाव में बीजेपी को 105, शिवसेना को 56, एनसीपी को 54 और कांग्रेस को 44 सीटें मिली थीं। किसी भी पार्टी या गठबंधन के सरकार बनाने का दावा पेश नहीं करने के बाद 12 नवंबर को  राज्य में राष्ट्रपति शासन लगा दिया गया था।

Recent Comments

Leave a comment

Top