68500 भर्ती के लिए 28 नवंबर से फिर से आवेदन शुरू

68500 भर्ती के लिए 28 नवंबर से फिर से आवेदन शुरू

68500 भर्ती के लिए 28 नवंबर से फिर से आवेदन शुरू

Posted by: , Updated: 25/11/19 05:58:14pm


प्राथमिक स्कूलों में 68500 सहायक अध्यापक भर्ती में चौथे चक्र की भर्ती के लिए 28 नवंबर से 3 दिसंबर की शाम 5 बजे तक वेबसाइट www.upbasiceduboard.gov.in पर ऑनलाइन आवेदन लिए जाएंगे। शासन से अनुमति मिलने के बाद सचिव बेसिक शिक्षा परिषद रूबी सिंह ने पुनर्मूल्यांकन में पास नौ अभ्यर्थियों और बाहरी प्रदेश से शिक्षक प्रशिक्षण कोर्स करने वालों से आवेदन मांगे हैं।

इसे भी पढ़ें-करीमपुर विधानसभा उपचुनाव : BJP प्रत्याशी को TMC कार्यकर्ताओं ने लात घूंसो से पीटा, देखें वायरल वीडियो

ऑनलाइन आवेदन के लिए अभ्यर्थी को भर्ती की लिखित परीक्षा के लिए जारी अनुक्रमांक, जन्मतिथि, मोबाइल नंबर निर्धारित वेबसाइट पर भरना होगा। इसके बाद मोबाइल पर ओटीपी मिलेगा जिसे भरने पर ही वह आवेदन पत्र में आवश्यक प्रविष्टियां पूरी कर सकेंगे। एक बार आवेदन पत्र पूरा करने के बाद उसमें किसी प्रकार का संशोधन नहीं किया जा सकेगा। नियुक्ति पाने वाले शिक्षकों का अंतर जनपदीय तबादला नहीं होगा। 

इसे भी पढ़ें- क्लास में मैथ पढ़ा रहा था टीचर, हो गयी मौत

ऐसे अभ्यर्थी जिनका मोबाइल नंबर बदल गया है वह ऑनलाइन आवेदन के लिए वेबसाइट पर उपलब्ध प्रोफार्मा 10 रुपये के नोटरी शपथपत्र पर भरकर अन्य आवश्यक दस्तावेजों के साथ 29 नवंबर दोपहर 12 बजे से 2 दिसंबर शाम 5 बजे तक अपडेट करा सकेंगे। ऑनलाइन आवेदन में अभ्यर्थी पसंदीदा जिले को वरीयता क्रम में भरेगा तथा अपने गुणांक, भारांक, वरीयता एवं जनपद के लिए निर्धारित रिक्तियों के अनुरूप आवंटित जिले की काउंसिलिंग में भाग ले सकेगा।

जुड़े हमारे फेसबुक पेज से- https://www.facebook.com/firsteyenws/
ट्विटर पर हमें फॉलो करें- https://twitter.com/firsteyenewslko
सब्सक्राइब करें हमारा यूट्यूब चैनल-https://www.youtube.com/channel/UChwj7_fqaFUS-jghSBkwtDw

Recent Comments

Leave a comment

Top