जब दुल्हन को हेलीकॉप्टर से लाया किसान का बेटा

जब दुल्हन को हेलीकॉप्टर से लाया किसान का बेटा

जब दुल्हन को हेलीकॉप्टर से लाया किसान का बेटा

Posted by: Firsteye Desk, Updated: 25/11/19 07:43:21pm


 उन्नाव। हसंनगज क्षेत्र के मूसेपुर गांव का एक किसान का बेटा अपने बाबा का सपना पूरा करने के लिए अपनी दुल्हन को हेलीकॉप्टर से लेकर मूसेपुर पहुचा। गांवो मे अब तक आपने शाही परिवार की शादी विवाह के बारे में खूब सुना होगा। पर हम आपको बताने जा रहे हैं तहसील के एक किसान पुत्र की शादी के बारे में। 

इसे भी पढ़ें-राजधानी लखनऊ से लगे लगभग 88 गांवों के लिए अच्छी खबर

हसंनगज तहसील के गांव मूसेपुर में जहां दूल्हा रवि यादव अपने बाबा घनश्याम सिंह के सपने को पूरा करने के लिए हेलीकॉप्टर से अपनी दुल्हन को अपने गृह जनपद लाया।रवि के बाबा रेलवे कर्मचारी थे।रवि ने हाई स्कूल से लेकर इंटर की पढ़ाई हसनगंज के इंटर कॉलेज से कि उसके बाद लखनऊ स्थित हिंदुस्तान एकैडमी से 3 साल का एयरक्राफ्ट इंजीनियरिंग का कोर्स किया।कोर्स करने के बाद रवि ने डीजीसीए 2009 की परीक्षा में बैठे और भारत में इन को दूसरा स्थान मिला।नागरिक उड्डयन महानिदेशालय उत्तरण की सूचना जब बाबा घनश्याम सिंह को मिली तो बहुत खुश हुए उन्होंने कहा कि अब मेरा पोता हवाई जहाज से बहुरिया लाएगा।वह बहुत खुश हुए अधिक प्रसन्नता से रिजल्ट अखबार में पढने के 8 घंटे बाद ही हार्ट अटैक से बाबा की मौत हो गई। इस बात की जानकारी हुई तो रवि लखनऊ से सीधा घर आए और अपने मन में धारण कर लिया कि अब जब बारात करेंगे तो दुल्हन हेलीकॉप्टर से ही गांव आएगी। उसके बाद रवि की नौकरी एयरक्राफ्ट इंजीनियर के पद पर हो गई। 

इसे भी पढ़ें- 68500 भर्ती के लिए 28 नवंबर से फिर से आवेदन शुरू

वहीं पर इनकी मुलाकात इसी पद पर तैनात प्रियंका से हुई प्रियंका मूल रूप से जबलपुर मध्य प्रदेश की रहने वाली है। इनका विवाह 24 नवंबर रविवार को लखनऊ के अमारा फार्म में हुआ है। 25 तारीख को विदाई अमारा फार्म से रवि अपनी नवागत दुल्हन प्रियंका को लेकर मूसेपुर आएं जहा देखने को लेकर आस पास के आधा दर्जन गाँवो से देखने को पहुचे हेलिकॉप्टर 12 बजकर 32 मिंट पर गाँव के बाहर आशीष तिवारी प्रधान के खेत मे उतरा जहा ग्रामीणो का देखने का तांता लग गया रवि अपने पिता राम किशोर यादव माता कमलेश कुमारी , बहन निधि यादव , छोटा भाई अभिषेक यादव हेलीपैड पर पहुच कर बहु को उतारा कर घर ले गए।

जुड़े हमारे फेसबुक पेज से- https://www.facebook.com/firsteyenws/
ट्विटर पर हमें फॉलो करें- https://twitter.com/firsteyenewslko
सब्सक्राइब करें हमारा यूट्यूब चैनल-https://www.youtube.com/channel/UChwj7_fqaFUS-jghSBkwtDw

Recent Comments

Leave a comment

Top