बिलासपुर में नशा कर कॉलेज पहुंच गई छात्राएं, एक ओवरडोज के कारण हुई बेहोश

बिलासपुर में नशा कर कॉलेज पहुंच गई छात्राएं, एक ओवरडोज के कारण हुई बेहोश

बिलासपुर में नशा कर कॉलेज पहुंच गई छात्राएं, एक ओवरडोज के कारण हुई बेहोश

Posted by: , Updated: 26/11/19 03:04:09pm


 जिला‍ बिलासपुर के जुखाला स्थित सरकारी कॉलेज में पढऩे वाली दो छात्राएं सोमवार सुबह करीब 11 बजे नशे की हालत में झूमती हुई मिली। कॉलेज के एक पूर्व विद्यार्थी ने इसकी सूचना प्राध्यापक को दी। इसके बाद प्राध्यापक, प्राचार्य व कॉलेज का पूरा स्टाफ दोनों छात्राओं के पास पहुंचा। नशे की अधिक डोज के कारण एक छात्रा बेहोश हो गई। इस दौरान कॉलेज परिसर के बाहर लोग भी इकट्ठा हो गए। प्राचार्य ने स्टाफ सदस्यों को दोनों छात्राओं को तुरंत अस्पताल पहुंचाने को कहा।

इसे भी पढ़ें-  मन की बात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ, जानिए देशवासियों से क्या क्या कहा 

छात्राओं के स्वजनों को भी सूचना दे दी। दोनों छात्राओं को मार्कंड अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर किया गया। छात्रा के परिवार के सदस्‍यों के पहुंचने पर पुलिस जांच में जुट गई। बताया जा रहा है छात्राएं बीए प्रथम वर्ष की छात्राएं हैं। एक छात्रा दियोली क्षेत्र और दूसरी सिहोला के एक गांव की रहने वाली है। प्राध्यापक ने बताया सोमवार सुबह वह बीए प्रथम वर्ष के विद्यार्थियों को पढ़ाने जा रहे थे। क्लास शुरू होने से पहले कॉलेज का एक पूर्व विद्यार्थी आया और कहा दो छात्राएं नशे में झूम रही हैं।

इसे भी पढ़ें- महाराष्ट्र की सियासत: सुप्रीम कोर्ट कल सुबह 10.30 बजे सुनाएगा फैसला

वह मौके पर गए और छात्राओं को नशे में देखकर हैरान हो गए, क्योंकि दोनों की हालत खराब थी। एक छात्रा बेहोश पड़ी हुई थी। उन्होंने प्राचार्य को मौके पर बुलाया। इसके बाद अन्य प्राध्यापकों के साथ छात्राओं को गाड़ी में डालकर अस्पताल पहुंचाया। सूत्रों ने बताया यहां पहुंचने के बाद एक छात्रा ने हुड़दंग मचाना शुरू कर दिया। प्राध्यापक ने बताया वह खुद हैरान हैं कि सुबह 10 बजे छात्राएं कॉलेज में पहुंची और एक घंटे में ऐसे कौन लोग इस क्षेत्र में सक्रिय हैं जिन्होंने इन्हें नशा मुहैया करवा दिया।

जुड़े हमारे फेसबुक पेज से- https://www.facebook.com/firsteyenws/
ट्विटर पर हमें फॉलो करें- https://twitter.com/firsteyenewslko
सब्सक्राइब करें हमारा यूट्यूब चैनल-https://www.youtube.com/channel/UChwj7_fqaFUS-jghSBkwtDw

Recent Comments

Leave a comment

Top