55 वर्षीय बिजनेसमैन ने  नशीला केक खिलाकर फैशन डिजाइनर के संग किया दुष्कर्म

55 वर्षीय बिजनेसमैन ने  नशीला केक खिलाकर फैशन डिजाइनर के संग किया दुष्कर्म

55 वर्षीय बिजनेसमैन ने  नशीला केक खिलाकर फैशन डिजाइनर के संग किया दुष्कर्म

Posted by: Mrs. Pooja Jha, Updated: 26/11/19 06:18:37pm


मुंबई में डिंडोसी पुलिस ने 55 वर्षीय बिजनेसमैन को कथितौर से एक महिला से बलात्कार करने को आरोप में गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार 55 वर्षीय एनआरआई बिजनेसमैन ग्रेटर नोएडा के रहने वाले हैं। आरोपी कि बिजनेसमैन ने एक  फैशन डिजाइनर को मीटिंग के बहाने एक होटल में बुलाया। यहां उसने महिला को नशीला पदार्थ मिला केक खिलाकर उसका बलात्कार किया।

इसे भी पढ़ें- सत्ता के लिए भतीजे ने चाचा को धोखा दिया:  संजय राउत 
होटल में बिजनेसमैन के पास कैसे पहुंची महिला ?
बताया जा रहा है कि बिजनेसमैन जो कि पहले से शादीशुदा है, उसने मैट्रीमोनियल वेबसाइट पर अपना शादी के लिए अपनी प्रोफाइल डाली थी। यहीं पर पीड़िता ने उससे संपर्क किया। आरोपी बिजनेसमैन ने यहां महिला को मिलने के बहाने होटल में बुलाया और  फिर शादी करने का झांसा देकर उसे नशीला केक खिला दिया। महिला जब अपनी सुध-बुध खो बैठी तो आरोपी ने मौका देखकर उसका बलात्कार किया।

इसे भी पढ़ें- बेहतर जीने की राह दिखाती मृत्यु

पुलिस ने बताया कि आरोपी कपड़े का बिजनेस करता है और सात देशों से ज्यादा में उसके ऑफिस हैं। कुछ महीने पहले एक मैट्रीमोनियल  वेबसाइट के जरिए दोनों की जान पहचान हुई थी। मुलाकात के बाद दोनों शादी करने की बात तय की थी। पिछले महीने महिला आरोपी शख्स से एक फाइव स्टार होटल में मिली थी। पहली बार की मुलाकात में बिजनेसमैन ने महिला से शारीरिक संबंध बनाने की मांग की तो उसने मना कर दिया था। इसके बाद इस बार दोनों की दोबारा मिलने के लिए होटल पहुंचे थे।

इसे भी पढ़ें- महाराष्ट्र: बीजेपी नेता का दावा उनके पास 170 MLAs का समर्थन

पुलिस ने बताया कि होटल में बिजनेसमैन से मिलने पहुंची तो आरोपी ने फिर से गलत काम की मांग की। इस पीड़िता ने दोबारा मना कर दिया। इसके बाद बिजनेस मैन उसे नशीला पदार्थ मिला हुआ केक का एक टुकड़ा खिलाया। खाने के बाद कुछ ही मिनट में महिला अचेत हो गई। इसके बाद आरोपी व्यवसायी ने उसका यौन शोषण किया। 

जुड़े हमारे फेसबुक पेज से- https://www.facebook.com/firsteyenws/
ट्विटर पर हमें फॉलो करें- https://twitter.com/firsteyenewslko
सब्सक्राइब करें हमारा यूट्यूब चैनल-https://www.youtube.com/channel/UChwj7_fqaFUS-jghSBkwtDw

 

Recent Comments

Leave a comment

Top