भारतीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज से बाहर

भारतीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज से बाहर

भारतीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज से बाहर

Posted by: Firsteye Desk, Updated: 27/11/19 05:26:42pm


नईदिल्ली। 6 दिसंबर को भारत और वेस्टइंडीज के बीच हैदराबाद में होने वाला पहला मुकाबला खेला जाएगा। लेकिन इस मैच से पहले शिखर धवन के फैंस के लिए एक बूरी खबर सामने आई है। बता दें कि भारतीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज से बाहर हो गए हैं।

इसे भी पढ़ें- श्रीलंका : पूर्व क्रिकेटर मुथैया मुरलीधरन बनें श्रीलंका के उत्तरी प्रांत के राज्यपाल

माना जा रहा है कि संजू सैमसन को उनकी जगह शामिल किया जा सकता है। धवन को सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में महाराष्ट्र के खिलाफ सुपर लीग मैच में घुटने पर चोट लग गई थी। उनके घुटने पर टांके आए थे। उस समय धवन ने बताया था कि वे 4-5 दिन में वापस आ जाएंगे। वहीं संजू सैमसन को वेस्टइंडीज सीरीज के लिए नहीं चुना गया था। उन्हें बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज में भी नहीं चुना गया था, लेकिन एक भी मैच में नहीं खिलाया गया। धवन की चोट के बाद चयनसमिति के अध्यक्ष एमएसके प्रसाद ने सोमवार को सूरत में नेशनल क्रिकेट एकेडमी के फिजियो आशीष कौशिक से बात की थी। जानकारी के अनुसार कौशिक ने धवन के समय पर फिट न होने की जानकारी दी। धवन इस समय बुरी फॉर्म से भी गुजर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें-प्रियंका और निक के परिवार में तीसरे सदस्य ने ली एंट्री

बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज के बाद सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में भी यह बल्लेबाज रन बनाने में नाकाम रहे थे। महाराष्ट्र के खिलाफ वे 24 गेंद खेलकर 22 रन बना सके थे। वहीं संजू सैमसन को बिना मैच खिलाए टीम इंडिया से बाहर किए जाने पर कई लोगों ने सवाल उठाया था। कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने भी उन्हें बाहर किए जाने पर निराशा जाहिर की थी। उन्होंने कहा था कि वे बिना मौका दिए संजू सैमसन को बाहर किए जाने से काफी निराश हैं।

जुड़े हमारे फेसबुक पेज से- https://www.facebook.com/firsteyenws/
ट्विटर पर हमें फॉलो करें- https://twitter.com/firsteyenewslko
सब्सक्राइब करें हमारा यूट्यूब चैनल-https://www.youtube.com/channel/UChwj7_fqaFUS-jghSBkwtDw

 

Recent Comments

Leave a comment

Top