लखनऊ: डीएम-एसएसपी ने किया जिला जेल का औचक निरीक्षण, मचा हड़कंप

लखनऊ: डीएम-एसएसपी ने किया जिला जेल का औचक निरीक्षण, मचा हड़कंप

लखनऊ: डीएम-एसएसपी ने किया जिला जेल का औचक निरीक्षण, मचा हड़कंप

Posted by: Firsteye Desk, Updated: 27/11/19 07:33:02pm


लखनऊ। राजधानी लखनऊ के गोसाईगंज थाना क्षेत्र में स्थित जिला कारागार में उस समय हड़कंप मच गया जब जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश और एसएसपी कलानिधि नैथानी ने औचक निरीक्षण किया। अधिकारियों के जेल पहुंचते ही जेल अधिकारियों के हाथपांव फूल गए। तलाशी के दौरान कैदियों की बैरकों में कई तरह की आपत्तिजनक चीजें मिलीं। साथ ही मोबाईल फोन और चार्जर देख एसएसपी भड़क गए। उन्होंने जेल अधिकारियों को कड़ी फटकार लगाई है। 

इसे भी पढ़ें- प्रियंका और निक के परिवार में तीसरे सदस्य ने ली एंट्री

छापेमारी के दौरान एएसपी ट्रांसगोमती, एएसपी ग्रामीण, सीओ लाइन, सीओ ऑफिस एडीएम, एसडीएम, गोसाईगंज इन्स्पेक्टर सहित भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद रहा। इसके बाद एसएसपी ने गोसाईगंज थाना का निरीक्षण कर वहां की व्यवस्थाओं का जायजा लिया। सुरक्षा लिहाज और शिकायतों के चलते डीएम व एसएसपी ने लखनऊ जेल का बुधवार को औचक निरीक्षण किया। अधिकारियों ने करागार में अपने लाउलस्कर के साथ अचानक छापामारी की। अचानक हुई छापेमारी ने जेल प्रशासन की लापरवाही की पोल खोलकर रख दी। तकरीबन दो घंटे तक अफसरों ने सघन चेकिंग अभियान जेल के भीतर चलाया। इस दौरान विभिन्न बैरकों की तलाशी ली गयी।

इसे भी पढ़ें- एक क्लिक पर जानें दिनभर की 15 बड़ी खबरें

 सूत्रों के अनुसार अफसरों को जमीन में दबे हुये और खूंटी पर टंगे सामान से मोबाइल, चार्जर और ईयर फोन भी बरामद हुये। इसके साथ ही साथ पुलिस को एक कागज पर लिखे कुछ मोबाइल नंबर भी मिले हैं। जिन्हें पुलिस ने जप्त कर लिया हालांकि जेल में मोबाइल मिलना जेल प्रशासन की मिली भगत की तरफ इशारा करता है। अधिकारियों ने जेल प्रशासन से पूछा है कि यह मोबाईल, गांजा, चरस, बीड़ी, सिगरेट और पानमसाला जेल के अंदर कैसे पहुंचे?

जुड़े हमारे फेसबुक पेज से- https://www.facebook.com/firsteyenws/
ट्विटर पर हमें फॉलो करें- https://twitter.com/firsteyenewslko
सब्सक्राइब करें हमारा यूट्यूब चैनल-https://www.youtube.com/channel/UChwj7_fqaFUS-jghSBkwtDw

Recent Comments

Leave a comment

Top