प्याज की आसमान छूती कीमतों पर कांग्रेस का भाजपा पर हमला

प्याज की आसमान छूती कीमतों पर कांग्रेस का भाजपा पर हमला

प्याज की आसमान छूती कीमतों पर कांग्रेस का भाजपा पर हमला

Posted by: Firsteye Desk, Updated: 28/11/19 07:54:10pm


नईदिल्ली। खुदरा बाजार में प्याज की आसमान छूती कीमतों पर कांग्रेस ने गुरुवार को कहा कि कमोडिटी मूल्य नियंत्रण मोदी सरकार के वश के बाहर हो गया है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद पी.एल. पुनिया ने कहा कि प्याज 120 रुपये प्रति किलोग्राम की दर से मिल रहा है, लेकिन सरकार इस अकल्पनीय मूल्य वृद्धि से पूरी तरह अनजान लग रही है।

इसे भी पढ़ें- मध्य प्रदेश: तीन साल की बच्ची ने बनाया अनोखा रिकॉर्ड, मुख्यमंत्री कमल नाथ ने की तारीफ 

कांग्रेस के दलित चेहरे पुनिया ने कहा, वे (भाजपा नेता) कॉर्पोरेट पर उपकार करने के लिए बाध्य हैं और उन्हें राहत पहुंचा रहे हैं। हालांकि उन्हें बाजार में इस मंहगाई से और आम आदमी की स्थिति से कोई परेशानी नहीं है। पुनिया के अनुसार, अन्य कमोडिटी वस्तुओं की कीमतें भी पिछले कुछ सप्ताहों में बढ़ी हैं।पुनिया ने कहा, ऐसी परिस्थिति में भी वित्तमंत्री ने यह स्वीकार नहीं किया है कि देश आर्थिक मंदी से गुजर रहा है। कोई निम्न और मध्यम वर्ग के लिए परेशानी खड़ी करने वाले ऐसे मुद्दों को नजरंदाज नहीं कर सकता।

इसे भी पढ़ें- रामकृष्ण मिशन सेवाश्रम में 300 बेड के शारदा ब्लॉक का राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने किया उद्घाटन

 इससे पहले आम आदमी पार्टी (आप) ने केंद्र पर राष्ट्रीय राजधानी में नियंत्रित कीमतों पर प्याज की आपूर्ति रोकने का आरोप लगाया। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि वे दिल्ली में नियंत्रित कीमतों पर प्याज की आपूर्ति बहाल करने के लिए केंद्र को पत्र लिखेंगे।

जुड़े हमारे फेसबुक पेज से- https://www.facebook.com/firsteyenws/
ट्विटर पर हमें फॉलो करें- https://twitter.com/firsteyenewslko
सब्सक्राइब करें हमारा यूट्यूब चैनल-https://www.youtube.com/channel/UChwj7_fqaFUS-jghSBkwtDw

Recent Comments

Leave a comment

Top