सुबह पति ने मेट्रो के आगे कूदकर दी जान, शाम को पत्नी ने घर पहुँच कर बेटी के साथ किया दर्दनाक सुलूक।  

सुबह पति ने मेट्रो के आगे कूदकर दी जान, शाम को पत्नी ने घर पहुँच कर बेटी के साथ किया दर्दनाक सुलूक।   सुबह पति ने मेट्रो के आगे कूदकर दी जान, शाम को पत्नी ने घर पहुँच कर बेटी के साथ किया दर्दनाक सुलूक।   सुबह पति ने मेट्रो के आगे कूदकर दी जान, शाम को पत्नी ने घर पहुँच कर बेटी के साथ किया दर्दनाक सुलूक।  

सुबह पति ने मेट्रो के आगे कूदकर दी जान, शाम को पत्नी ने घर पहुँच कर बेटी के साथ किया दर्दनाक सुलूक।  

Posted by: . Desk News, Updated: 14/12/19 02:13:29pm


राजधानी दिल्ली में  फिर एक बार आत्महत्या का मामला सामने आया है. पहले पति ने नई दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू स्टेशन पर मेट्रो ट्रेन के सामने कूद कर अपनी जान दे दी। शाम को पत्नी ने भी घर में अपनी पाँच साल की बेटी के साथ फांसी लगा कर खुद भी आत्महत्या कर ली ! सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवो को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया. घटना के पीछे की वजह अभी तक नहीं पता चल सकी है. पुलिस मामले की तहकीकात अभी भी कर रही है. मरे हुए परिवार में पति भरत 33 वर्षीय उनकी पत्नी और पाँच साल की छोटी बेटी भी थी। भरत और उनका परिवार मूल रूप से तमिलनाडु के चेन्नई के निवासी थे और यहाँ आने के बाद भरत गोल्डन टिप्स चाय कंपनी में जनरल मैनेजर के पद पर काम भी कर रहे थे   मिली हुई जानकारी के अनुसार भरत पहले नेपाल में बिग मार्ट शॉपिंग मॉल में नौकरी करता था। वह सितम्बर माह में ही नेपाल के काठमांडू से यहाँ अपनी बीवी और बेटी क साथ शिफ्ट हुआ था। भरत की पत्नी शिवरंजनी हाउसवाइफ थीं और बेटी KG की छात्रा थी. भरत का भाई कार्तिक,साकेत नई दिल्ली में स्थित किसी कोचिंग सेंटर से पायलट के कोर्स के लिए तैयारी कर रहा है। 

 पुलिस ने बातया की भरत की पत्नी जब भरत की मृतक शरीर को लोहिया हॉस्पिटल से देख क देवर के साथ वापस आई तो उन्होने अपने साथ अपनी बेटी को कमरे में बंद कर लिया। उधर मृतक के भाई ने यह भी बतया की उनकी आर्थिक स्तिथि ठीक नहीं चल रही थी। अभी तक हुए जांच के बाद पुलिस ने बतया की परिवार में किसी तरह का तनाव नहीं था। भरत और उसके परिवार ने इस तरह का कदम क्यू उठाया है,येह अभी तक सामने नहीं आया है। 

add image

Recent Comments

Leave a comment

Top