आखिर क्यों लग गए दबंग 3 को बनने मे सात साल ।

आखिर क्यों लग गए दबंग 3 को बनने मे सात साल ।

आखिर क्यों लग गए दबंग 3 को बनने मे सात साल ।

Posted by: , Updated: 15/12/19 12:18:44pm


हाली में टीवी सीरियल कपिल शर्मा शो में अपनी मूवी का प्रमोशन करने आए अपनी दबंग टीम के साथ सलमान खान ने अपनी मूवी से जुड़ी कए बातो पे चर्चा किया और हसी मजाक के साथ ढेर सारी बाते भी की और अपनी निजी ज़िन्दगी के बारे में भी अपने फैंस को बतया। उनके साथ अरबाज़ खान और डायरेक्टर प्रभुदेवा भी मौजूद थे। 
सलमान ने शो के चलते समय सबको ये भी बतया की उनको ये मूवी पूरी करने में सात साल लग गये क्योकि फिल्म की नई हीरोइन अपनी प्रॉपर डाइट और वर्कआउट फॉलो कर रही थी। स्पष्ट करदे की महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर इस मूवी में अपना डेव्यू कर रही है और सोनाक्षी सिन्हा भी अहम रोल में नजर आएंगी। 
अरबाज़ खान ने इस दौरान बताया कि सलमान खान को डायरेक्ट करना किसलिए मुश्किल है. अरबाज ने बताया कि सलमान उन्हें शूटिंग के पहले दिन ही स्क्रिप्ट में बदलाव करने के लिए ही मना लेते हैं। सलमान ने इस पर हंसते हुए कहा कि इस फिल्म को बनाने में अरबाज की सिर्फ एक ही शर्त थी कि वे फिल्म का निर्देशन नहीं करेंगे। 


फिल्म राधे भी बनी है सुर्खियों में। 


सोशल मीडिया की बात करे तो दबंग 3 मूवी के प्रमोशन के साथ-साथ सलमान की राधे मूवी भी सुर्खियों में छाई हुए है,दबंग 3, 30 दिसंबर को रीलीज़ होगी। दोनों ही मूवी के डायरेक्टर प्रभुदेवा है। जबसे राधे मूवी का ट्रेलर रीलीज़ हुआ है तबसे जनता इस मूवी का भी परदे पे आने का बेसब्री से इंतजार कर रही है। 

Recent Comments

Leave a comment

Top