फडणवीस का शिवसेना पर वार, कहा- सावरकर का अपमान देश नही करेगा बर्दाश्त

फडणवीस का शिवसेना पर वार, कहा- सावरकर का अपमान देश नही करेगा बर्दाश्त

फडणवीस का शिवसेना पर वार, कहा- सावरकर का अपमान देश नही करेगा बर्दाश्त

Posted by: . Desk News, Updated: 15/12/19 12:52:57pm


दिल्ली- महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने राहुल गांधी के बयान और सावरकर के मुद्दे पर शिवसेना पर जमकर हमला करते हुए कहा है कि भारत देश सावरकर का अपमान होता देख बर्दाश्त नही कर सकता है। और इससे साफ साबित होता है कि शिवसेना सत्ता में कैसे लोगों के साथ समझौता कर रह रही है। 

इसे भी पढ़ें- सुबह पति ने मेट्रो के आगे कूदकर दी जान, शाम को पत्नी ने घर पहुँच कर बेटी के साथ किया दर्दनाक सुलूक

गौरतलब है कि कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने दिल्ली के रामलीला मैदान में एक रैली को संबोधित करते हुए, महिला सुरक्षा के मुद्दे पर दिये गये अपने बेतुके बयानों को लेकर माफी मांगने से साफ इंकार कर दिया था। इतना ही नही सांसद राहुल ने अपने बयानों में विनायक दामोदर सावरकर का जिक्र भी किया था। और कहा था कि उनका नाम राहुल सावरकर नहीं है, राहुल गांधी है, इसलिये सही बात बोलने के लिए माफी नहीं मांगूंगा । 

इसे भी पढ़ें- आईपीएल में 2 करोड़ के ब्रैकेट में सभी विदेशी, 1.5 करोड़ के ब्रैकेट में अकेले रॉबिन उथप्पा को मिली जगह

महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि राहुल गांधी का बयान काफी शर्मनाक है कोई व्यक्ति अपने नाम के आगे गांधी लगाकर महात्मा गांधी नहीं बन जाता है। इसी के साथ ही ये भी कहा  कि पहले शिवसेना सावरकर से जुड़े मुद्दे पर तीखी प्रतिक्रिया देने के साथ-साथ उनका बचाव भी करती थी। लेकिन अब तो हम शिवसेना ही नरम हो गई है। जिसके चलते शिवसेना में भी काफी बदलाव आ गया है। 

 

        


 

Recent Comments

Leave a comment

Top