डर के साए में जी रहे हिन्दू वादी नेता, सरकार से मांगी सुरक्षा

डर के साए में जी रहे हिन्दू वादी नेता, सरकार से मांगी सुरक्षा

डर के साए में जी रहे हिन्दू वादी नेता, सरकार से मांगी सुरक्षा

Posted by: Firsteye Desk, Updated: 21/10/19 01:01:23pm


फर्स्ट आई न्यूज डेस्क

लखनऊ। राजधानी लखनऊ में तिवारी हत्याकांड के बाद से यूपी में कई हिन्दू कट्टर वादी पार्टी के नेताओं को जान से मारने कि धमकियां मिल रही हैं । जिसके बाद से कट्टर वादी नेता अपनी जान को खतरा बताते हुए सरकार से सुरक्षा की मांग कर रहे हैं। अभी तिवारी हत्याकांड की आग बुझी नही कि नोएडा से अमित जानी को जान से मारने की धमकी लिखा पत्र मिला हैं।

LIVE UPDATES: उत्तर प्रदेश की 11 विधानसभा सीटों के उपचुनाव के लिए वोटिंग जारी

कौन हैं अमित जानी

अमित जानी हिन्दू कट्टर वादी नेता हैं, और पूर्व मुख्यमंत्री मायावती की मूर्ति तोड़कर सुर्खियों में आए थे। नोएडा में अमित जानी को जान से मारने की धमकी भरा पत्र मिला है, जो पूरी तरह से भड़काऊ हैं। पत्र में साफ लिखा है -कमलेश तिवारी के बाद नोएडा में तुम्हारा नम्बर हैं। बकौल अमित जानी नोएडा स्थित उनके कॉरपोरेट हाउस पर ऑटो में सवार एक बुर्का नशीं महिला आती है। जो मेन गेट पर मौजूद गार्ड अभयराम को लेटर दे कर अमित जानी को देने की बात कहती है। अभयराम ने बताया, 'महिला बुर्काधारी थी, लिफाफे में बंद इस धमकी भरे पत्र के ऊपर पता नहीं लिखा हुआ था। ' गार्ड ने वो पत्र अमित जानी को दिया।  जब उन्होंने लेटर को पढ़ा तब उसमें धमकी की बात सामने आई। 

पुलिस ने मामला दर्ज किया

बकौल अमित जानी ने गार्ड के दिए हुए लेटर को पढ़ने के बाद उन्होंने 100 नंबर पर फोन करके पुलिस बुला ली। सेक्टर 20 थाना इंचार्ज ने धमकी भरा पत्र और लिफाफा अपने कब्जे में ले कर छानबीन शुरु कर दी। और पुलिस ने अमित जानी को सतर्क रहने को भी कहा है। अमित जानी ने इसको लेकर सेक्टर 20 पुलिस थाने में शिकायत भी दे दी है। फिलहाल पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। 

सैनिक स्कूलो में अब लडकियां भी ले सकती हैं दाखिला

वही इस मामले पर एसपी सिटी विनीत जायसवाल ने कहा, 'लेटर को वेरिफाई करने के बाद मुकदमा कायम किया जाएगा.' इन सब के बीच पुलिस को पता लगा है कि वो ऑटो दिल्ली के रजिस्ट्रेशन वाला है।

add image

Recent Comments

Leave a comment

Top