शादी करने के लिए मम्मी से पूछना पड़ेगा: कार्तिक आर्यन

शादी करने के लिए मम्मी से पूछना पड़ेगा: कार्तिक आर्यन

शादी करने के लिए मम्मी से पूछना पड़ेगा: कार्तिक आर्यन

Posted by: Firsteye Desk, Updated: 21/10/19 04:15:38pm


बॉलिवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन आने वाले समय में पति पत्नी और वो में नजर आएंगे, उनका कहना है कि फिलहाल उनके पास प्यार के लिए कोई वक्त नहीं है, अभी उनका पूरा ध्यान अपने करियर पर है।

प्रियंका चोपड़ा हमेशा से निभाना चाहती है ये किरदार 

कार्तिक का नाम अक्सर सारा अली खान और अनन्या पांडे संग जोड़ा जाता है। इन्हीं मीडिया रिपोर्ट्स को लेकर जब उनसे यह पूछा गया कि क्या हाल-फिलहाल में उनकी शादी करने की कोई योजना है? इस पर कार्तिक ने कहा, मुझे यह मम्मी से पूछना पड़ेगा। अभी मैं अपने करियर पर ध्यान लगा रहा हूं। उनकी अगली फिल्म पति पत्नी और वो शादीशुदा जिंदगी की परेशानियों से ही जुड़ी हुई है, जिसकी शुरुआत किसी विवाहित शख्स की जिंदगी में तब होती है जब वह अपनी पत्नी को धोखा देने लगता है।

बढ़ गए आयुष्मान खुराना के भाव ! 

कार्तिक ने कहा, हम जल्द ही फिल्म का ट्रेलर जारी करेंगे। कार्तिक और फिल्म में उनकी को-स्टार भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे ने बुधवार को फिल्म के पोस्टर का अनावरण किया। डिजाइनर जोड़ी अबू जानी और संदीप खोसला के ब्राइडल कलेक्शन की लॉन्चिंग पर कार्तिक ने भूमि और अनन्या संग मीडिया से बात की। इस दिन, इन तीनों ने शादी के परिधान में सजकर रैम्प वॉक भी किया और अबू और संदीप के लिए शो स्टॉपर भी बने। मुदस्सर अजीज द्वारा निर्देशित यह फिल्म साल 1978 में इसी नाम से आई बी.आर. चोपड़ा की फिल्म पर आधारित है। इस फिल्म में संजीव कुमार, विद्या सिन्हा और रंजीता कौर मुख्य भूमिकाओं में थे।

Recent Comments

Leave a comment

Top