व्यापारी नही सहेंगे नगर निगम की मनमानी: सचिन बाथम

व्यापारी नही सहेंगे नगर निगम की मनमानी: सचिन बाथम

व्यापारी नही सहेंगे नगर निगम की मनमानी: सचिन बाथम

Posted by: Firsteye Desk, Updated: 21/10/19 05:09:38pm


शाहजहाँपुर। उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल संगठन के नगर कार्यालय पर संपन्न हुई। बैठक कि अध्यक्षता करते सचिन बाथम ने कहा कि आज कल नगर निगम ने नई प्रॉपर्टी लेने पर रजिस्ट्री का 01प्रतिशत दाखिल खारिज करने का शुल्क लेना शुरू कर दिया है जो कि बहुत ज्यादा है। ऐसा आज तक नही हुआ। व्यापार मण्डल इसका पुरजोर विरोध करेगा ।

अब डायल 100 नहीं,112 डायल करने पर मिलेगी पुलिस सहायता

प्रदेश संगठन मंत्री सुरेंद्र सेठ ने कहा कि नगर निगम के क्षेत्र में कोई भी प्रॉपर्टी लेना महंगा हो गया है वैसे भी आर्थिक मंदी चल रही है । नगर निगम ने इतना ज्यादा शुल्क लगा दिया है जो कि देना संभव नही है । आस पास के जिलो के नगर निगम व नगर पालिकाओं में भी इतना शुल्क नही है और साथ ही हॉउस टैक्स , वाटर टैक्स भी बढ़ा दिया है । जल्द ही निगम का घेराव किया जाएगा ।

अपराधियों में भय पैदा करना और जनता की सुरक्षा सरकार की पहली प्राथमिकता: योगी

 बैठक में नारायण दास अग्रवाल ने कहा कि निगम का कोई भी अधिकारी जनता व व्यापारियों की समस्याओं को नही सुन रहा है नलियाँ भरी हुई हैं नाले साफ नही है पूरा नगर गंदा पड़ा है और जो सडको का निर्माण कराया जा रहा है उसके दोनो ओर नलियां नही बनाई जा रही है जिस कारण अतिक्रमण को बढ़ावा मिल रहा है । पूरे नगर में अंधेरा है जो हाई मास्क लाइट लगी हैं सभी बन्द हो गई हैं और उसको कोई नही देख रहा सभी वसूली पर लगे हैं । 

add image

Recent Comments

Leave a comment

Top