हरदोई: पुलिस मुठभेड़ में मारा गया बदायूं जिले का कॉन्ट्रैक्ट किलर 

हरदोई: पुलिस मुठभेड़ में मारा गया बदायूं जिले का कॉन्ट्रैक्ट किलर 

हरदोई: पुलिस मुठभेड़ में मारा गया बदायूं जिले का कॉन्ट्रैक्ट किलर 

Posted by: Firsteye Desk, Updated: 21/10/19 06:49:14pm


फर्स्ट आई न्यूज़ डेस्क 

हरदोई। जिले में रविवार रात हुई मुठभेड़ में पुलिस ने बदायूं जिले के कांट्रैक्ट किलिंग करने वाले एक शातिर अपराधी को मार गिराया। इस दौरान एक सब-इंस्पेक्टर भी बदमाश की गोली लगने से घायल हो गया। मृतक अपराधी ने 3 साल पहले एक ब्लॉक प्रमुख की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी थी। शातिर अपराधी अखिलेश यादव हत्या में गवाहों को धमकाने और ब्लॉक प्रमुख के परिवार वालों से धन उगाही करने के लिए हरदोई पहुंचा था। 

भारत के साथ पाकिस्तान ने बंद की डाक मेल सेवा, विभाजन के बाद पहली बार हुआ ऐसा

उसके सुरसा थाना इलाके में मौजूद होने की सूचना मिली थी, जिसके बाद सुरसा थाना पुलिस और स्वाट टीम ने तुंदवल गांव के पास घेराबंदी करके उसे रोकने का प्रयास किया तो वह पुलिस पर फायरिंग करने लगा।पुलिस की जवाबी फायरिंग में गोली लगने से शातिर बदमाश घायल हो गया। इस मुठभेड़ में बदमाश की तरफ से की गई फायरिंग में सब इंस्पेक्टर राहुल सिंह सिसोदिया को गोली लग गई। दोनों को घायल अवस्था में जिला अस्पताल लाया गया,जहां कुछ देर बाद शातिर अपराधी की मौत हो गई।बदायूं जिले का रहने वाला मृतक बदमाश अखिलेश यादव कांट्रैक्ट किलिंग की वारदात को अंजाम देता था।अखिलेश यादव पर हत्या की वारदातों के 10 मामले दर्ज हैं।

शाम पांच बजे तक लखनऊ कैंट में पड़े 27.11 प्रतिशत वोट

पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी,  ने बताया कि सुरसा थाना इलाके में बदमाश और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़ में एक बदमाश को गोली लगी थी, जिसकी जिला अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। बदमाश की गोली से एक सब इंस्पेक्टर घायल हुआ है। मृतक बदमाश एक कांट्रैक्ट किलर था, जिसने एक नेता की हत्या रुपये लेकर की थी।

Recent Comments

Leave a comment

Top