स्नातकोत्तर महाविद्यालय गाजीपुर में छात्र संघ चुनाव की तैयारिया जोरो पर

स्नातकोत्तर महाविद्यालय गाजीपुर में छात्र संघ चुनाव की तैयारिया जोरो पर

स्नातकोत्तर महाविद्यालय गाजीपुर में छात्र संघ चुनाव की तैयारिया जोरो पर

Posted by: Firsteye Desk, Updated: 22/10/19 06:09:56pm


फर्स्ट आई न्यूज डेस्क 

ग़ाज़ीपुर। स्नातकोत्तर महाविद्यालय गाजीपुर में छात्र संघ चुनाव की तैयारिया जोरो पर है l नामांकन वापस करने की मियाद खत्म होने के साथ ही अब चुनाव की तैयारी अपने आखिरी मुकाम पर है I चुनाव को लेकर चुनाव सञ्चालन  समिति की निगरानी में कर्मचारियों ने बैलेट बक्सों की साफ सफाई का काम संपन्न किया। मुख्य चुनाव अधिकारी डा दिनेश सिंह के चुनाव समिति के अपने सहयोगियों के साथ  मत पत्रों की जांच एवं चुनाव से जुडी गतिविधियों में मशगुल रहे।

ब्राह्मण महासभा के पदाधिकारियों को मिल रही, जान से मरने की धमकी

 प्रत्याशियों और उनके समर्थको का दिन भर चुनाव कार्यालय में आना जाना लगा रहा। आचार संघिता लागु होने से परिसर और आसपास की दिवारी से पोस्टर बैनर हटा दिए गए है, वही छात्र अब पूरी ताकत झोक जनसंपर्क करने में जुटे है Iयह पहली बार नहीं है जब छात्र संख्या के आधार पर जनपद के दो सबसे बड़े कालेजों में एक साथ छात्र संघ चुनाव करवाने की तैयारी की जा रही है I 

हम भी मुंहतोड़ जवाब देने में सक्षम: राजनाथ सिंह

पोस्ट ग्रेजुएट कालेज एवं स्वामी सहजानंद पोस्ट ग्रेजुएट कालेज दोनों  में एक साथ चुनाव करवाने का फार्मूला हमेशा कामयाब रहा है , जिला प्रशासन बिना हल्ला हंगामे के चुनाव कराने में सफल रहता है। यही वजह है की इस बार भी दोनों कालेजों में एक साथ  चुनाव कराये जाने है। छात्र संघ में कुछ दिन ही रह गया है I ऐसे में प्रत्यासियों ने आज अपने मतदान अभिकर्ताओ का नाम केन्द्रीय चुनाव कार्यालय में जमा किया , वही चुनाव कार्यालय में अभिकर्ताओ का पहचान पत्र बनाने का काम संपन्न हुआ।

add image

Recent Comments

Leave a comment

Top