अपने जीवन में कभी इतना अच्छा महसूस नहीं हुआ : विराट कोहली

अपने जीवन में कभी इतना अच्छा महसूस नहीं हुआ : विराट कोहली

अपने जीवन में कभी इतना अच्छा महसूस नहीं हुआ : विराट कोहली

Posted by: Firsteye Desk, Updated: 23/10/19 06:50:26pm


नईदिल्ली। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में पर्दापण करने के बाद से ही विराट कोहली भारतीय बल्लेबाजी का अहम हिस्सा हैं। भारत के लिए 2008 में पहला अंतर्राष्ट्रीय मैच खेलते समय कोहली गोल-मटोल चेहरे वाले एक युवा खिलाड़ी थे, लेकिन अब वह दुनिया से सबसे फिट खिलाडिय़ों में से एक हैं और सभी उनके बदलाव को देख सकते हैं।

सावधान ! दिवाली पर हो सकती है नकली नोटों की मार्केट में एंट्री

वह केवल फिट नहीं हुए हैं बल्कि टीम के अंदर भी फिटनेस कल्चर ले आए हैं और अन्य खिलाडिय़ों के लिए प्रेरणास्रोत हैं। कोहली यह भी मानते हैं कि वेगन बनने के कारण भी उन्हें बहुत लाभ हुआ है। उन्होंने पिछले साल शाकाहारी बनने का निर्णय लिया था। कोहली ने बुधवार को नेटफ्लिक्स का शो गेम चेंजर देखने के बाद ट्वीट किया, नेटफ्क्सि पर गेम चेंजर शो देखा। शाकाहारी बनने के बाद मुझे यह पता चला कि इतने वर्षो से डाइट के बारे में मेरी जो सोच थी वो बस एक कल्पना भर थी। क्या बेहतरीन डॉक्यूमेंट्री और हां शाकाहारी बनने के बाद से मुझे जैसा महसूस हुआ वैसा जीवन में पहले कभी नहीं हुआ। 

बीसीसीआई के 39वें अध्यक्ष बने सौरव गांगुली 

गेम चेंजर पिछले सीजन आई एक डॉक्यूमेंट्री है, जिसे जेम्स कैमरून, जैकी चैन और अर्नाल्ड श्वार्जनेगर ने पड्र्यूस किया है। इसमें शाकाहारी भोजन से खिलाडिय़ों को होने वाले लाभ के बारे में बताया गया है।

Recent Comments

Leave a comment

Top