राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने किया अक्षयपात्र की रसोई का अवलोकन 

राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने किया अक्षयपात्र की रसोई का अवलोकन 

राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने किया अक्षयपात्र की रसोई का अवलोकन 

Posted by: Firsteye Desk, Updated: 24/10/19 07:35:10pm


वृन्दावन में उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने अक्षयपात्र की रसोई का अवलोकन कर उन्होंने 25 स्कूली बच्चों को भोजन भी परोसा और बच्चों से हालचाल जाना। प्रदेश की मा0 राज्यपाल श्रीमती आनन्दी बेन पटेल द्वारा अक्षय पात्र में जाकर परिषदीय विद्यालयों के लिए बनाये जा रहे भोजन का निरीक्षण किया। 

यूपी विधान सभा उपचुनाव में आठ सीटे भाजपा को तो तीन पर सपा का कब्ज़ा

उन्होंने अक्षय पात्र में जाकर भोजन बनाने वाली प्रत्येक मशीन आटा गूथना, ओटोमेटिक रोटियों का बनना तथा भोजन को सप्लाई किये जाने की व्यवस्था आदि का निरीक्षण किया। परिषदीय विद्यालयो से आयीं छात्राओं को अक्षय पात्र में बने हुए खाने को मा0 राज्यपाल महोदया ने स्वयं परोसा तथा बच्चोें से भोजन के संबंध में जानकारी प्राप्त की। अपनी धार्मिक यात्रा में राज्यपाल आनंदीबेन पटेल  चैतन्य महाप्रभु के चरण पादुका उत्सव में भाग लिया। राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने चंद्रोदय मंदिर में ठाकुरजी के दर्शन किए।

प्रियंका गांधी ने काउंटिंग में गड़बड़ी का आरोप लगाते हुए किया ये ट्वीट

 वहीं ठाकुर राधा दामोदर मन्दिर में विराजित चैतन्य महाप्रभु की पादुकाओं के भी राज्यपाल ने दर्शन किए। राज्यपाल यहां कुछ देर रुकीं और उन्होंने यहां का धार्मिक इतिहास जाना। और बांकेबिहारी मन्दिर के दर्शन व पूजन किया। इन दिनों चैतन्य महाप्रभु की चरण पादुकाएं चंद्रोदय मंदिर में हैं। संस्था प्रमुख मधु पंडित दास ने बताया कि चैतन्य महाप्रभु की पादुकाएं नवद्वीप स्थित धामेश्वर मंदिर में विराजमान रहती हैं।

add image

Recent Comments

Leave a comment

Top