दिल्ली: मेट्रो स्टेशन पर मिले 1 करोड़, युवक-युवती हिरासत में

दिल्ली: मेट्रो स्टेशन पर मिले 1 करोड़, युवक-युवती हिरासत में

दिल्ली: मेट्रो स्टेशन पर मिले 1 करोड़, युवक-युवती हिरासत में

Posted by: Firsteye Desk, Updated: 25/10/19 05:11:46pm


नईदिल्ली। दिल्ली के जंगपुरा मेट्रो स्टेशन पर सीआईएसएफ जवान उस समय दंग रह गए जब एक युवक-युवती के बैग से एक करोड़ रुपए मिले। यह रुपए स्कैनर में डाले गए एक बैग से बरामद किए गए। इन दोनों को मेट्रो पुलिस के हवाले कर दिया गया, इसके बाद मामला इनकम टैक्स विभाग को सौंप दिया गया। सीआईएसएफ और दिल्ली मेट्रो रेल पुलिस के अधिकारियों से मिली जानकारी के मुताबिक गुरुवार सुबह करीब 9:35 बजे वो मेट्रो स्टेशन पहुंचे थे। 

अजब-गजब! नेपाल में दिवाली के दूसरे दिन होती है कुत्तो की पूजा

स्टेशन में प्रवेश के लिए जब इन दोनों ने अपने सामानों की जांच के लिए रुपयों से भरे बैग को जैसे ही स्कैनर में डाला, उसमें स्कैन कर रहे सीआईएसएफ कर्मी को बैग में बड़ी मात्रा में नोटों की गड्डी होने जैसा नजर आया। इसके बाद टीम ने उनसे बैग खुलवाकर जांच की तो बैग से 500, 2000 और 200 रुपये के नोटों की गड्डियां मिलीं। बैग लेकर आए युवक-युवती की पहचान राजस्थान के रहने वाले विकास चौहान और जबलपुर की रहने वाली आरती के रूप में हुई। पूछताछ में दोनों कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए, जिसके बाद उन्हें नेहरू प्लेस स्थित मेट्रो रेल पुलिस के थाने को सूचित किया गया।

इस दिवाली बनायें ये लेटेस्ट ट्रेंडिंग रंगोली, सब देखकर कहेंगे wow 

कुछ ही देर में सीआईएसएफ और रेलवे पुलिस के सीनियर अफसर भी वहां पहुंच गए। इनकम टैक्स विभाग के अधिकारियों को भी सूचित किया गया। पूछताछ में पता चला कि ये लोग जबलपुर से पैसे लेकर चले थे। वहां के एक व्यापारी ने इन्हें यह रकम दी थी, जो इन्हें दिल्ली के चांदनी चौक में किसी शख्स के हवाले करनी थी। 

add image

Recent Comments

Leave a comment

Top