खुलासा :हत्यारों के निशाने पर वसीम रिजवी, पुलिस अलर्ट

खुलासा :हत्यारों के निशाने पर वसीम रिजवी, पुलिस अलर्ट

खुलासा :हत्यारों के निशाने पर वसीम रिजवी, पुलिस अलर्ट

Posted by: Firsteye Desk, Updated: 26/10/19 07:15:30pm


लखनऊ। राजधानी लखनऊ में हुए कमलेश तिवारी कांड में पुलिस ने मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार का पूछताछ कर रही हैं। पुलिस के पूछताछ के दौरान मुख्य आरोपियों ने कमलेश तिवारी की हत्या कबूल किया। लेकिन पुलिस ने एक और सनसनी खेज खुलासा किया है, जिसमे पुलिस ने बताया कि लखनऊ के कई चेहरे इन कातिलों के निशाने पर थे।

किसानों के पेट पर लात मारा, दोस्त की जेब भर रही सरकार : प्रियंका

कातिलों के निशाने पर हिन्दू और मुस्लिम 

तिवारी के कत्ल के बाद वसीम रिजीव इसके अलावा हिंदू समाज पार्टी के एक पदाधिकारी गौरव गोस्वामी और हिंदू पार्टी के पश्चिमी उत्तर प्रदेश प्रभारी गौरव गोस्वामी को इटावा बुलाकर मारने की योजना थी। इनके अलावा हरियाणा की एक महिला नेता को भी मारने की योजना थी। 

पुलिस और जांच एजेंसियां हो गई अलर्ट 

लखनऊ में वसीम रिजवी सहित कई और हिन्दू नेताओं के कत्ल के खुलासे होने के बाद एजेंसियों के कान खड़े हो गए जिसके बाद जांच एजेंसियां सक्रिय हो गई हैं। ऐसे में अब पुलिस भी चौकन्नी हो गई हैं। आपको बतादे दरअसल विवादित और भड़काऊ बयान देने वाले कई नेताओं और लोगों को पुलिस ने अपनी सुरक्षा को लेकर लापरवाही न बरतने की बात कही है। 

रामपुर में गुंडा टैक्स डर के साये में जी रहा धरती का भगवान

मिठाई के डिब्बे लेकर मुलाकात करने खुर्शीद बाग स्थित हिंदू समाज पार्टी के कार्यालय पहुंचे बदमाशों ने कमलेश तिवारी की गला रेत कर हत्या कर दी थी। इस घटना के बाद हिंदू महासभा के स्वामी चक्रपाणि समेत तमाम हिंदूवादी संगठनों के चेतावनी के बाद सक्रिय हुई पुलिस ने मिठाई के डिब्बे के सहारे गुजरात एटीएस के सहयोग से हत्याकांड का खुलासा किया था।  इस मामले में हत्या के मुख्य आरोपियों अशफाक और मोइनुद्दीन पठान समेत पांच को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Recent Comments

Leave a comment

Top