कमलेश तिवारी की पत्नी ने की प्रेसवार्ता, कहा हत्यारों को सरकार फांसी दे, नहीं तो हमें सौंप दे

कमलेश तिवारी की पत्नी ने की प्रेसवार्ता, कहा हत्यारों को सरकार फांसी दे, नहीं तो हमें सौंप दे

कमलेश तिवारी की पत्नी ने की प्रेसवार्ता, कहा हत्यारों को सरकार फांसी दे, नहीं तो हमें सौंप दे

Posted by: Mr. Diwakar Pathak, Updated: 26/10/19 07:56:39pm


लखनऊ। हिन्दू समाज पार्टी की नवनिर्वाचित राष्ट्रीय अध्यक्ष किरन तिवारी आज पार्टी की बागडोर संभाल ली। प्रेस क्लब में शनिवार को आयोजित प्रेस वार्ता में उन्होंने इसकी घोषणा की। इस दौरान किरन तिवारी ने कहा कि वे कमलेश तिवारी के सपनों को हर कीमत पर पूरा करेंगी। साथ ही शासन पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने 15 लाख रुपये देकर कमलेश तिवारी का अपमान किया है। हिंदू समाज पार्टी की अध्यक्ष बनने के बाद किरण तिवारी ने शनिवार दोपहर प्रेस वार्ता की। जिसमें उन्होंने प्रदेश सरकार को चुनौती देते हुए कहा कि आरोपितयों को फांसी दी जाए, अगर नहीं दे सकते हैं तो हमें सौंप दें, हम निपट लेंगे। 

मुंह बंद करने के लिए दिए गए 15 लाख रुपये     

इसे भी पढ़े : अयोध्या : बस एक क्लिक पर देखें अयोध्या दीपोत्सव का लाइव प्रसारण 

प्रेस क्लब में वार्ता के दौरान किरण तिवारी ने कहा कि पूरे मामले में गुजरात एटीएस की भूमिका संदिग्ध है। मेरा मुह बंद कराने के लिए सरकार ने हमें 15 लाख रुपये दिए। सरकार से भीख नहीं मांगी थी, उनका चेक वैसे ही रखा। भाजपा नेता पर कोई आतंकी हमला होता है तो मैं 30 लाख रुपये अपनी तरफ से दूंगी। जिहादियों आतंकवादियों को पकड़कर एंकाउटर करना चाहिए। आरोपियों को फांसी दो वरना हमारे हवाले कर दो। सरकार उन्हें जेल में रखकर मेहमान नवाजी न करें। अगर उनके संविधान में नहीं है फांसी देना तो हमारे हवाले कर दे। कमलेश तिवारी के हिन्दू राष्ट्र के सपने को मैं साकार करूंगी। हत्याकांड से जुड़े कई सवालो के जवाब अब भी मिलना बाकी हैं। पूरे मामले में पुलिस और प्रसासन की लापरवाही हुई है। उनके खिलाफ क्या करवाई की गई है। इन लोगों को अरेस्ट नहीं किया गया था उन्होंने सिरेंडर किया।

मुख्यमंत्री ने नहीं मानी मांग

  इसे भी पढ़े:   खुलासा :हत्यारों के निशाने पर वसीम रिजवी, पुलिस अलर्ट

हमने एनआइए की जांच मांगी थी, जितने आरोपी थे उन्हें सजा दी जाए। प्रशासन और शासन की कमी थी उन्हें पूरी तरह से सुरक्षा नहीं दी। नाका थाना और सरकार सुरक्षा नहीं दे रही थी। एक दिन पहले भी सुरक्षा मांगी थी। 15 लाख रुपये देकर मेरा मुंह बंद करने को कहा। उस समय हमसे जो बोला हम कर रहे थे, योगी जी को हमने बुलाया नहीं आए, लेकिन हिंदूवादी नेता मरा तो मिलने नहीं आए। उल्टा उन्होंने हमें बुलवाया। पार्क में मूर्ति लगवाई जाए और पार्क उनके नाम किया जाए लेकिन वो नहीं माने।

ये है मामला   

इसे भी पढ़े :  नजरबंद किये गये हिन्दू महासभा के प्रवक्ता मनीष पाण्डेय

पति की हत्या के बाद किरण तिवारी ने सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की थी और हत्यारों के लिए फांसी की सजा की मांग की थी। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हिंदू संगठन के नेता कमलेश तिवारी की पत्नी को 15 लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने के निर्देश दिए थे।कमलेश तिवारी लखनऊ स्‍थ‍ित अपने कार्यालय में थे इसी दौरान उनसे मिलने का बहाना बनाकर अशफाक और मोइनुद्दीन कमलेश तिवारी के घर पहुंचे और बेरहमी से उनकी हत्या कर दी थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुलासा हुआ है कि तिवारी को 15 बार चाकू मारा गया था और उसके बाद चेहरे पर गोली मारी गई थी।  

 

कमलेश तिवारी की पत्नी ने संभाली हिन्दू समाज पार्टी की कमान, कहा-शासन ने 15 लाख देकर किया अपमान   

 इसे भी पढ़े:  रामनगरी अयोध्या में हनुमान जयंती का उल्लास, 5 वर्ष में एक बार खुलती हनुमान जी की तिजोरी

लखनऊ। हिन्दू समाज पार्टी की नवनिर्वाचित राष्ट्रीय अध्यक्ष किरन तिवारी आज पार्टी की बागडोर संभाल ली। प्रेस क्लब में आयोजित प्रेस वार्ता में उन्होंने इसकी घोषणा की। इस दौरान किरन तिवारी ने कहा कि वे कमलेश तिवारी के सपनों को हर कीमत पर पूरा करेंगी। साथ ही शासन पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने 15 लाख रुपये देकर कमलेश तिवारी का अपमान किया है।आपको बता दें कि हिन्दू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी की 18 अक्तूबर को लखनऊ के खुर्शेदबाग स्थित उनके आवास पर दिनदहाड़े हत्या कर दी गई थी। गुजरात एसटीएफ ने पहले इस हत्याकांड के तीन साजिशकर्ता फिर इसके बाद दोनों हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया है। दिवंगत हिन्दू नेता की पत्नी किरन तिवारी ने हत्यारों को जेल में रखकर मेहमान नवाजी करने के बजाय जल्द से जल्द फांसी देने की मांग सरकार से की थी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हत्यारों के खिलाफ फास्ट ट्रैक कोर्ट में कार्रवाई के निर्देश अफसरों को दिए हैं।उधर पार्टी पदाधिकारियों ने सर्वसम्मति से स्व. कमलेश की पत्नी किरन को हिन्दू समाज पार्टी का नया राष्ट्रीय अध्यक्ष चुन लिया है। पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव राजेश मणि त्रिपाठी ने बताया कि 26 अक्तूबर को लखनऊ कार्यालय में नव निर्वाचित राष्ट्रीय अध्यक्ष किरन तिवारी अपना पदभार संभालेंगी। इसके बाद प्रेस क्लब में पत्रकारों के सामने उन्हे हिन्दू समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाए जाने की आधिकारिक घोषणा की जाएगी।

कड़ी सुरक्षा में हुई हिन्दू नेता की तेरहवीं 

इसे भी पढ़े:  मुख्यमंत्री योगी ने किया एकीकृत आपात सेवा 112 का शुभारंभ

महमूदाबाद के मोहल्ला नई बाजार उत्तरी में स्थित राम जानकी मंदिर के आवास में शुक्रवार को दिवंगत हिन्दू नेता कमलेश तिवारी की तेरहवीं कार्यक्रम संपन्न किया गया। जिसमें हिन्दू समाज पार्टी, हिन्दू महासभा, बजरंग दल, हिन्दू वाहिनी, अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद सहित तमाम हिन्दू संगठनों और समाज सेवी स्व. कमलेश तिवारी के घर पहुंचे और उनके चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर दिवंगत आत्मा की शांति की कामना की। इस अवसर पर ईओ शैलेंद्र दुबे, जेई सीबी सिंह, सभासद चक्र सुदर्शन पांडेय, धर्मराज तिवारी, देवराज तिवारी, सत्यम, सोनू, मृदुल, ऋषि, रामशरण दास, बाबा रामदास, राजेशमणि त्रिपाठी मौजूद रहे।हिन्दू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिवंगत कमलेश तिवारी का तेरहवीं संस्कार को लेकर शुक्रवार को सुरक्षा व्यवस्था चौकस रही। यह चौकसी गैरजनपदों से हिंदू नेताओं के आने के लिहाज से की गई थी। सुरक्षा की कमान अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र प्रताप सिंह, सीओ महमूदाबाद उदय प्रताप सिंह, सीओ बिसवां समर बहादुर, कोतवाल अरुण द्विवेदी, थानाध्यक्ष सदरपुर दिनेश सिंह आदि संभाले हुए थे।
-------------------------------

Recent Comments

Leave a comment

Top