सावधान! ये बन सकता है आपकी मौत का कारण

सावधान! ये बन सकता है आपकी मौत का कारण

सावधान! ये बन सकता है आपकी मौत का कारण

Posted by: Firsteye Desk, Updated: 30/10/19 01:04:57pm


जौनपुर। कान में ईयरफोन लगाकर तेज रफ्तार बाईक चला रहे युवक तेज रफ्तार आ रही ट्रक में जा घुसे । जिसके कारण एक की मौके पर मौत हो गई और दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनका इलाज स्थानीय अस्पताल में चल रहा है । घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। और मामले की जांच में जुट गई। पूरा मामला शाहगंज कोतवाली क्षेत्र के सबरहद गांव का है।

मलाइका अरोड़ा का यह Video देख आ जाएंगे चक्कर

सावधानी हटी तो दुर्घटना घटी 

यह शब्द उन लोगों के लिये हैं जो ईयरफोन लगाकर तेज रफ्तार से  बाईक चला रहें हैं । यदि आप ईयरफोन लगाकर बाईक चलाते हैं तो सावधान हो जाईये क्योकि ईयरफोन लगाकर बाईक से सफर करना आपकी मौत का कारण बन सकता हैं ।

जासूस चुरा लाया था बगदादी की अंडरवेअर

जौनपुर में भी कुछ ऐसा ही हुआ 

बाईक सवार युवक को ईयरफोन के कारण अपनीं जान गवानी पड़ी। जबकि बाईक पर बैठे मृतक के दो साथी की हालत नाजुक बनी हुई है जिनको उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। स्थानीय लोगों ने बताया कि कान में ईयरफोन लगाकर बाईक पर तीन लोग सवार होकर शाहगंज से अपनें घर लौट रहें थे । तभी सबरहद गांव के समीप पीछे से आ रहीं ट्रक में जा घुसे जिसमे एक की मौत और दो लोग घायल हो गए। वही घटना के बाद से परिवार वालों का रो रो कर बुरा हाल है ।

add image

Recent Comments

Leave a comment

Top