सपा संरक्षक मुलायम सिंह से मिलने पहुंचे सीएम योगी

सपा संरक्षक मुलायम सिंह से मिलने पहुंचे सीएम योगी

सपा संरक्षक मुलायम सिंह से मिलने पहुंचे सीएम योगी

Posted by: Mr. Diwakar Pathak, Updated: 30/10/19 02:15:24pm


लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ  बुधवार को पूर्व मुख्यमंत्री व सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव से मिलने उनके  घर पहुंचे और दीपावली की शुभकामनाएं दीं।उनका हालचाल लिया इस मुलाकात के दौरान प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के संस्थापक व मुलायम सिंह यादव के छोटे भाई शिवपाल यादव भी मौजूद थे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की इस मुलाकात के बाद सत्ता के गलियारे में राजनीतिक कयासबाजी का दौर भी शुरू हो गया है। इस मुलाकात के दौरान सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की अनुपस्थिति भी काफी चर्चा में है।

इसे भी पढ़े :कमलेश तिवारी की पत्नी ने की प्रेसवार्ता, कहा हत्यारों को सरकार फांसी दे, नहीं तो हमें सौंप दे

दरअसल, पिछली बार योगी आदित्यनाथ ने जब मुलायम सिंह यादव से मुलाकात की थी। तब अखिलेश यादव और शिवपाल यादव दोनों उपस्थित थे। लेकिन इस बाद सिर्फ शिवपाल यादव ही मौजूद रहे।मुलायम का इससे पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जून महीने में  समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव का हालचाल पूछने पहुंचे थे।संगरक्षक मुलायम सिंह  मुलायम सिंह को तबीयत खराब होने के बाद लखनऊ के ही लोहिया इंस्टिट्यूट में भर्ती कराया गया था। मुलायम के घर लौटने पर मुलाकात करने पहुंचे सीएम योगी ने मुलायम सिंह को कुंभ की पुस्तिका भी भेंट की थी। इस मुलाकात के दौरान समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और शिवपाल सिंह यादव भी वहां मौजूद थे।

जासूस चुरा लाया था बगदादी की अंडरवेअर

 कल्याण सिंह के आवास पर भी पहुंचे योगी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पूर्व राज्यपाल व पूर्व सीएम कल्याण सिंह के आवास पर दीपावली की शुभकामनाएं देने पहुंचे। इस दौरान एटा सांसद और कल्याण के पुत्र राजवीर सिंह राजू भी मौजूद रहे।

Recent Comments

Leave a comment

Top