जिसका इंतजार था अब वो आ रहा हैं!

जिसका इंतजार था अब वो आ रहा हैं!

जिसका इंतजार था अब वो आ रहा हैं!

Posted by: Firsteye Desk, Updated: 30/10/19 02:38:01pm


मल्टी डिवाइस सपोर्ट एक ऐसा फीचर है जिसका इंतजार कई वाट्सप यूजर्स को था। फ़िलहाल व्हाट्सअप के साथ कई लिमिटेशन्स हैं। जैसे,  फेसबुक की तरह अकाउंट नहीं बना सकते हैं,और  एक अकाउंट को एक वक्त पर सिर्फ एक ही डिवाइस में यूज कर सकते हैं।  लेकिन कई बार ऐसा होता है कि जैसे आप दो स्मार्टफोन यूज करते हैं,तो इस स्थिति में आपको वॉट्सऐप के लिए प्राइमरी फोन का सहारा लेना होता  हैं।  

जासूस चुरा लाया था बगदादी की अंडरवेअर

आपको बतादे कुछ समय पहले एक रिपोर्ट आई थी जिसमें कहा गया कि व्हाट्सअप में मल्टी डिवाइस सपोर्ट दिया जाएगा। लेकिन अब इस नए डेवेलपमेंट के बारे में  जान लें। वॉट्सऐप से जुड़े फीचर्स का ट्रैक WABetainfo की एक नई रिपोर्ट के मुताबिक व्हाट्सअप एक नया फीचर डेवेलप कर रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक वॉट्सऐप के इस नए फीचर में एक व्हाट्सअप अकाउंट में एक से ज्यादा डिवाइस ऐड करने का ऑप्शन होगा। और एक साथ अलग -अलग स्मार्टफोन पर एक वॉट्सऐप अकाउंट चालाया जा सकेगा। हालांकि इससे प्राइवेसी पर कोई असर नहीं पड़ेगा, क्योंकि इस रिपोर्ट में कहा गया है कि इस फीचर के बावजूद भी चैट्स एंड टु एंड एन्क्रिप्टेड होंगे।

भाजपा सांसद के बेटे ने अमेजन से ऑर्डर किया फोन, जब खोला पैकेट तो उड़ गए होश 

फिलहाल व्हाट्सअप की तरफ से इस बारे में कुछ भी ऑफिशियल नहीं किया गया है ये लगभग तय हो चुका है कि व्हाट्सअप iPad के लिए एक खास वर्जन तैयार कर रही है।  WABetainfo ने एक ट्वीट में कहा है कि मल्टी डिवाइस फीचर के तहत एक साथ iPhone और iPad में व्हाट्सअप एक अकाउंट से चलाया जा सगेगा, लेकिन ये फीचर तब ही आएगा जब व्हाट्सअप का iPad वर्जन तैयार होगा।

add image

Recent Comments

Leave a comment

Top