देश में पहली बार होगा डे नाइट टेस्ट मैच, भिड़ेंगे ये देश 

देश में पहली बार होगा डे नाइट टेस्ट मैच, भिड़ेंगे ये देश 

देश में पहली बार होगा डे नाइट टेस्ट मैच, भिड़ेंगे ये देश 

Posted by: Firsteye Desk, Updated: 30/10/19 07:13:18pm


ढाका। बंगलादेश नवम्बर में भारत दौरे पर कोलकाता के ईडन गार्डन में विश्व की नंबर एक टेस्ट टीम भारत के साथ डे नाइट टेस्ट खेलगा। बंगलादेश क्रिकेटबोर्ड (बीसीबी) भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के दोनों देशों के बीच कोलकाता में दूसरा टेस्ट फ्लड लाइट्स के तहत गुलाबी गेंद से खेलने को लेकर सहमत हो गया है।

 

गजब! दो इंसानो को पीछे बिठाकर बाइक चलाते दिखा ये कुत्ता, वीडियो वायरल 

बंगलादेश के कोच रसेल डोमिंगो ने मीरपुर में मंगलवार को एक संवाददाता सम्मेलन में यह पुष्टि कर दी। बंगलादेश ने यह पुष्टि टीम के बुधवार को भारत दौरे पर रवाना होने से एक दिन पहले की है। हालांकि आज ही के दिन बंगलादेश के टी-20 और टेस्ट कप्तान शाकिब अल हसन पर मैच फिक्सिंग के लिए सट्टेबाजों द्वारा उनसे संपर्क साधने की जानकारी आईसीसी को न देने पर दो साल का प्रतिबंध लगा दिया गया है। बंगलादेश ने अभी टेस्ट टीम की घोषणा नहीं की है। डोमिंगो ने कहा, हमें लगता है कि यह एक अच्छा मौका है। 

राम के नाम पर लगातार उबल रही है अयोध्या

भारत ने भी इससे पहले गुलाबी गेंद से टेस्ट नहीं खेला है और ईडन गार्डन पर डे नाइट टेस्ट खेलना दोनों टीमों के लिए शानदार अनुभव होगा। हमारे लिए दुनिया की नंबर एक टीम के खिलाफ डे नाइट खेलना यादगार अनुभव होगा। हम इस चुनौती के लिए तैयार हैं।  ईडन गार्डन टेस्ट 22 नवम्बर से शुरू होगा। बंगलादेश को तीन नवम्बर से शुरू होने वाले भारत दौरे में तीन टी-20 और दो टेस्ट खेलने हैं। 

Recent Comments

Leave a comment

Top