उत्तर प्रदेश: दोपहर 12 बजे तक की 10 बड़ी खबरें

उत्तर प्रदेश: दोपहर 12 बजे तक की 10 बड़ी खबरें

उत्तर प्रदेश: दोपहर 12 बजे तक की 10 बड़ी खबरें

Posted by: Firsteye Desk, Updated: 31/10/19 01:08:53pm


1- यूपी के बरेली जिले में एक सड़क हादसे में लगभग 8 लोगों की मौके पर मौत हो गई और 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है ।आपको बतादे ये हादसा उस समय हुआ जब तेज रफ्तार बेकाबू ट्रक ने  बैन को रौंद दिया ।।जिसके कारण बैन में बैठे लोगों की मौत हो गई फिलहाल सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया मामला भूता थाना क्षेत्र के बिसलपुर रोड का है।


2- यूपी के औरैया जिले में तेज रफ्तार बेकाबू ट्रक ने एक महिला को रौद दिया जिसके कारण महिला की मौके पर मौत हो गई ।मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया । जिसके कारण आक्रोशित भीड़ ने रोड पर शव रखकर जमकर हंगामा काटा। तभी घंटों बाद पहुंची पुलिस ने महिलाओं पर ,जमकर लाठियां भांजी। जिसमें कई लोगों को गंभीर चोटें आई मामला फफूंद थाना क्षेत्र के मुरादगंज तिराहे का है ।

बेचैनी और डिप्रेशन में हूं, मुझे जमानत चाहिए: नीरव मोदी

3- प्रयागराज में अपराधियों का कहर जारी है।जिसके कारण दिन-दहाड़े किसी ना किसी को अपनी गोलियों का निशाना बना कर हत्या कर दे रहे हैं । अभी हाल में ही दीपक मिश्रा और काकू नामक युवक का खून से लथपथ पुलिस चौकी के महज 1 किलोमीटर दूरी पर मिलने से इलाके में हड़कंप मचा हुआ । वहीं आक्रोशित भीड़ ने पुलिस प्रशासन पर जमकर मुर्दाबाद का नारा लगाया ।फिलहाल सूचना पर पहुंचे एसपी गंगापार नागेंद्र प्रताप जहाँ उन्होंने शव को कब्जे में कर ,मामले की जांच के लिए कई टीमें गठित कर दी है। मामला नवाबगंज थाना क्षेत्र के भीटी गांव का है

4- यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ आज जीपीओ पर स्थित लोह पुरुष सरदार वल्लभभाई पटेल जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया और आयोजित कार्यक्रम रन फॉर यूनिटी को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया ।

5- यूपी के सुल्तानपुर जिले में पूर्व केंद्रीय मंत्री सुल्तानपुर सांसद मेनका गांधी ने आज नगर की पंत स्पोर्ट स्टेडियम में रन फार यूनिटी कार्यक्रम को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। जिसमें अधिकारी नेता और सैकड़ों लोगों ने दौड़ लगाई 

6- प्रयागराज में बीती रात बेखौफ बदमाशों ने जिला न्यायालय के अधिवक्ता को गोली मारी ।जिसके कारण अधिवक्ता की मौके पर मौत हो गई ।सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। और अपराधियों की तलाश में जुट गई जुट गई ।फिलहाल हत्या की वजह अभी स्पष्ट नहीं हो पाई है ।मृतक अधिवक्ता का नाम मोहम्मद इदरीश है जो बारा थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं ।

बेरोजगार युवको के लिए अच्छी खबर, पांच कंपनियां दे रही हैं नौकरी


7- यूपी के रामपुर जिले में पुलिस के गाड़ी से घायल हुए ई रिक्शा चालक की इलाज के दौरान मौत हो गई। मौत की खबर सुनते ही सपा सांसद आजम खां मृतक के घर पहुंचे जहां उन्होंने पुलिस प्रशासन पर तीखा प्रहार।जिसके कारण मृतक का दफन को देखते हुए आक्रोशित भीड़ पर काबू पाने के लिए पुलिस क्षेत्र को छावनी में तब्दील कर दिया है 

8- यूपी के औरैया जिले में संदिग्ध परिस्थितियों में युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या ।फ़ंदे पर लटका शव देख इलाके में मचा हड़कंप ।फिलहाल सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया मामला अछल्दा थाना क्षेत्र के  सलेमपुर गांव का हैं।

9- प्रयागराज हाईकोर्ट के जज से फोन पर अभद्रता करने का मामला सामने आया है । जिसको लेकर हाईकोर्ट के रजिस्ट्रार प्रोटोकाल ने पुलिस को आरोपियों के खिलाफ तहरीर दे दी है। जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है ।

कौन हैं वो 10 लोग जिनके घर पर भोजन नहीं करना चाहिए
10- राजधानी लखनऊ में  सरदार पटेल की जयंती पर सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने पटेल जी को लेकर एक बयान दिया। उन्होंने कहा कि भड़काऊ बयान देने वाले rss पर पटेल जी बैन  ने लगाया था और आज भी देश मे एक और सरदार पटेल जी की जरूरत है जो rss पर बैन लगा सकें 

Recent Comments

Leave a comment

Top