वीडियो: होटल में मिला ख़राब खाना तो ग्राहकों ने किचेन में घुसकर स्टाफ को पीटा

वीडियो: होटल में मिला ख़राब खाना तो ग्राहकों ने किचेन में घुसकर स्टाफ को पीटा

वीडियो: होटल में मिला ख़राब खाना तो ग्राहकों ने किचेन में घुसकर स्टाफ को पीटा

Posted by: Firsteye Desk, Updated: 31/10/19 02:26:44pm


मध्यप्रदेश। मध्यप्रदेश स्थित एक होटल का वीडियो सामने आया है। जिसमे होटल में आए कुछ ग्राहकों ने पहले खराब खाने की शिकायत की और फिर उसके बाद वहां जमकर बवाल किया। वीडियो में होटल में हुई मारपीट और महिला स्टाफ के साथ बदसलूकी की सभी घटनाएं कैद हो गयी। 

तो ऐसे मारा गया बगदादी, अमेरिकी रक्षा विभाग ने जारी किया वीडियो 

वीडियो में नजर आ रहा है कि कुछ लोग पहले होटल के किचेन में घुसते हैं और फिर वहां मौजूद कर्मचारियों के साथ पहले उनकी कहासुनी होती है। लेकिन अचानक ही यह लोग हिंसक हो जाते हैं और फिर होटल कर्मचारियों पर हमला बोल देते हैं। वीडियो में नजर आ रहा है कि बवाल बढ़ने के बाद दोनों ही तरफ से लात-घूंसों की बरसात होने लगती है। किचेन में खाना बनाने के लिए रखे गए बर्तनों को उठाकर एक-दूसरे पर हमला किया जाता है। लेकिन मामला सिर्फ मारपीट पर भी खत्म नहीं हुआ। इन लोगों ने होटल की महिला कर्मचारी के साथ छेड़खानी भी की।

बेचैनी और डिप्रेशन में हूं, मुझे जमानत चाहिए: नीरव मोदी

होटल में हंगामे की सूचना जल्दी ही पुलिस को भी दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले में कानून के मुताबिक कार्रवाई करने की बात कही है। आपको बता दे मारपीट की वजह ऑर्डर फूड को लाने में हुई देरी बताई जा रही है। इस मामले में होटल प्रबंधन और ग्राहकों दोनों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

 

#WATCH Madhya Pradesh: Scuffle broke out between customers & staff at a restaurant in Bhopal, allegedly after customers complained of poor quality food at the restaurant. (28.10.2019) pic.twitter.com/9w5HptMk1o

— ANI (@ANI) October 30, 2019

Recent Comments

Leave a comment

Top