स्‍मृति ईरानी और मेनका गांधी ने रन फॉर यूनिटी को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना 

 स्‍मृति ईरानी और मेनका गांधी ने रन फॉर यूनिटी को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना 

 स्‍मृति ईरानी और मेनका गांधी ने रन फॉर यूनिटी को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना 

Posted by: Firsteye Desk, Updated: 31/10/19 07:01:03pm


लखनऊ। लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती पर गुरुवार को राजधानी लखनऊ, अमेठी, सुल्‍तानपुर समेत सभी जिले में  'रन फॉर यूनिटी' का आयोजन किया गया। लखनऊ में सीएम योगी आदित्यनाथ ने जीपीओ पार्क प्रांगण में सरदार पटेल की प्रतिमा को माल्यार्पण करने के बाद रन फॉर यूनिटी को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। 

 

नासा ने शेयर की सूरज की ये फोटो, सोशल मीडिया पर लगी आग 

वहीं अमेठी में केंद्रीय मंत्री स्‍मृति ईरानी ने सरदार बल्लभ भाई पटेल के चित्र पर माल्यार्पण कर कार्यक्रम की शुरुआत की। इसके अलावा सुल्‍तानपुर की विधायक मेनका गांधी ने भी रन फॉर यूनिटी की दौड़ में शामिल हुई। अमेठी जिला मुख्यालय गौरीगंज में सरदार बल्लभ भाई पटेल की जयंती पर आयोजित रन फॉर यूनिटी कार्यक्रम का शुभारंभ केंद्रीय मंत्री स्‍मृति ईरानी ने किया। सुबह साढ़े आठ बजे गौरीगंज सब्जी मंडी तिराहे पर सरदार बल्लभ भाई पटेल के चित्र पर माल्यापर्ण कर कार्यक्रम की शुरुआत की गई। 

बाप रे! एक शख्स के मुंह से निकाला गया दुनिया का सबसे लंबा दांत

वहीं कार्यक्रम में स्कूली बच्चों ने बढ़ चढ़कर भाग लिया। भाजपा सांसद व पूर्व केंद्र केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी ने सुलतानपुर के पंत स्टेडियम से रन फार यूनिटी को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस दौरान मेनका गांधी के साथ भाजपा के नगर विधायक सूर्यभान सिंह, महामंत्री कृपा शंकर मिश्रा, वेद प्रकाश चैंपियन (वालीबॉल), सीता शरण त्रिपाठी व अन्य भाजपा कार्यकर्ता एवं शहर के लोग मौजूद रहे। 

Recent Comments

Leave a comment

Top