इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर मिला संदिग्ध बैग

इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर मिला संदिग्ध बैग

इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर मिला संदिग्ध बैग

Posted by: Firsteye Desk, Updated: 01/11/19 01:29:46pm


नई दिल्ली। दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर गुरुवार देर रात टर्मिनल-3 पर एक संदिग्ध बैग मिलने से अफरा-तफरी मच गई। फिलहाल हवाई अड्डे पर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है। एयरलाइनों से जुड़े सूत्रों ने बताया कि बैग मिलने के बाद कुछ देर के लिए यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई क्योंकि थोड़े समय के लिए आगमन टर्मिनल से लोगों को बाहर जाने से रोक दिया गया था।

आम आदमी को लगा झटका, 76 रुपये महंगा हुआ घरेलू रसोई गैस सिलिंडर

 बताया जा रहा है कि इस लावारिस बैग को रात करीब 12.56 बजे देखा गया था। जिसके बाद सीआईएसएफ के खोजी कुत्ते से इसकी जांच कराई गई तो इसमें विस्फोटक होने के सकारात्मक सिग्नल मिले। इसके बाद बीडीडीएस की टीम को बुलाया गया। उन्होंने शुरुआती जांच में इसे संदिग्ध पाया और बैग अपने साथ ले गए हैं। सीआईएसएफ के डीआईजी ऑपरेशन और मुख्य पीआरओ अनिल पांडेय ने बताया कि टेस्ट के बाद बैग में रखा सामान विस्फोटक ही पाया गया है। वैसे तो हमें ऐसा लग रहा है कि यह आरडीएक्स है लेकिन इसकी पुष्टि अब भी बाकी है। 

 

पति-पत्नी के बीच में दांत बना बांधा, शौहर ने दिया तीन तलाक

चूंकि यह संदेह है ऐसे में हम तरह की सावधानी बरत रहे हैं। इस बात की पुष्टि तब तक नहीं हो सकती जब तक बैग नहीं खोला जाता और सही तरीके से इसकी जांच नहीं होती। यह बॉम्ब डिटेक्शन एंड डिस्पोजल स्क्वॉयड(बीडीडीएस) टीम की जांच के बाद ही तय हो सकेगा।

Recent Comments

Leave a comment

Top