Uttar Pradesh: दोपहर 2 बजे तक की बड़ी खबरें

Uttar Pradesh: दोपहर 2 बजे तक की बड़ी खबरें

Uttar Pradesh: दोपहर 2 बजे तक की बड़ी खबरें

Posted by: , Updated: 01/11/19 03:13:27pm


1-यूपी के रामपुर जिले में एक निजी कार्यक्रम में पहुचे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव। जहां समर्थकों ने उनका जोरदार स्वागत किया और सपा सांसद आजम खान से बिना मिले वापस चले आये जिसको लेकर जिले में राजनीतिक सियासत का चर्चा बना हुआ है वह इस मामले पर लोहिया पार्टी के अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश सचिव मोहम्मद याकूब खान ने आजम पर टिप्पणी की। कहा कि आजम खान ने घर तोड़ने का काम किया है यही कारण रहा कि उनसे मिलने नहीं गए ।

2-यूपी में पूरा नवंबर माह यातायात का महीना माना जाता है जिसको लेकर प्रशासन की लापरवाही देखने को मिल रही है ।आज सुबह कोहरे की चादर के कारण नजदीकी लोगों को देखने में दिक्कतें हुई । बावजूद इसके कहीं भी धीमी रफ्तार वाहन रेंगते नहीं दिखे  जिसके कारण लोग हादसे का शिकार हो सकते हैं। जिसको लेकर प्रशासन लापरवाही बरत रहा है ।फिलहाल ये तस्वीरें रही गाजीपुर जिले की ।

 

इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर मिला संदिग्ध बैग

3-यूपी के रामपुर जिले में दस हजार रुपये के साथ जल निगम के रिश्वतखोर जेई को एंटी करप्शन की टीम ने गिरफ्तार । आपको बतादें जल निगम में तैनात जेई विजेंदर सिंह अजीमनगर क्षेत्र के पचाई गांव में पानी की टंकी का निर्माण चल रहा है  जिसमें ठेकेदार से बिजेंदर सिंह रिश्वत के नाम पर दस हजार रुपये मांगे थे तभी एंटी करप्शन की टीम ने रंगे हाथ जेई को गिरफ्तार किया ।

4-यूपी के औरैया जिले में तेज रफ्तार जा रही ट्रेन में अज्ञात कारणों से छात्रा की कटकर मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया वही परिजनों ने बताया कोचिंग जाते समय हुई है घटना मामला दिव्या थाना क्षेत्र के रेलवे स्टेशन के पास का है

 

आम आदमी को लगा झटका, 76 रुपये महंगा हुआ घरेलू रसोई गैस सिलिंडर

 

Recent Comments

Leave a comment

Top