Uttar Pradesh: शाम 4 बजे तक की बड़ी खबरें

Uttar Pradesh: शाम 4 बजे तक की बड़ी खबरें

Uttar Pradesh: शाम 4 बजे तक की बड़ी खबरें

Posted by: Firsteye Desk, Updated: 02/11/19 04:13:52pm


1 - यूपी के सुल्तानपुर जिले में उस समय कोहराम मच गया जब सेप्टिक टैंक की सफाई कर रहे पांच मजदूरों की टैंक में गिर जाने से मौके पर मौत हो गई । मौत की खबर सुनते हैं परिजनों में कोहराम मच गया ।वही सूचना पर पहुची पुलिस और ग्रामीणों ने टैंक में दबे 5 लोगों को निकाला जिनकी मौत हो चुकी थी ।और एक मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गया था जिनको जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है  वही इस दु खद घटना पर यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने शोक संवेदना व्यक्त की  फिलहाल डीएम सी इंदु मति ने मृतक परिवारों को मुख्यमंत्री सहायता राशि और पारवारिक योजना से 4,30000 और किसान बीमा दुर्घटना योजना के तहत ₹5, 00000 आर्थिक मदद देने का अवश्वसन मृतक मजदूर परिजनों को दिया है।

कमलेश के हत्यारोपितों को यूसुफ ने दिया था पिस्टल

2 - यूपी के औरैया जिले में धन लोगी ससुराल वालों ने नव विवाहिता को जलाकर मौत के घाट उतार देने का मामला सामने आया है ।फिलहाल सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।और वही मौके से ससुराल वालों ने घर छोड़कर फरार हो गए । हालांकि मृतक के परिजनों ने दहेज की हत्या में धन लोभी ससुराल वालों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दे दी है मामला अजीतमल कोतवाली क्षेत्र के बिलासपुर गांव की है।

3 - यूपी के औरैया जिले में ज्वाइंट मजिस्ट्रेट अनुपम शुक्ला की अनोखी पहल से पूरे जिले के युवाओं में  खुशी की लहर हैं ।आपको बतादें मजिस्ट्रेट अनुपम शुक्ला ने सिविल सर्विसेज की तैयारी कर रहें गरीब युवाओं को प्रतिदिन 3 घंटे अपना कीमती समय दे कर युवाओं की तैयारी कराएंगे जिसके चलते गरीब युवा बेहद खुशी है

4 - यूपी के औरैया जिले में तेज रफ्तार बेकाबू डग्गामार  प्राइवेट बस ने डीसीएम को जोरदार टक्कर मार दी ।जिसके कारण बस में सवार दर्जनों यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए । सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया जहां घायलों का इलाज चल रहा है ।घटना एवराकटरा थाना क्षेत्र के विधूना किशनी रोड का है।

5 - यूपी के सुल्तानपुर जिले में पहुंची सार फाउंडेशन मुंबई की अध्यक्ष मल्लिका राजपूत सिंदे जहां एक प्रेस वार्ता के दौरान पत्रकारों को बताया कि आगामी 14 दिसंबर को के एन आई सी परिसर में मध्यम शीर्षक का एक कार्यक्रम आयोजित होगा जिसमे मेरे द्वारा लिखी गई पुस्तक : नमो शासक : का विमोचन किया जाएगा । जिसमे मुख्य अतिथि के रुप में पूर्व केंद्रीय मंत्री सुल्तानपुर सांसद मेनका गांधी बतौर अतिथि रहेंगी ।

त्यौहार मनाकर लौटे यात्रियों को ट्रेन का सफर करना पड़ रहा महंगा 

6 - यूपी के सुल्तानपुर जिले में लभएरिया बीमारी के कारण प्रेमी युवक ने कोतवाली समीप नीम के पेड़ पर चढ़ कर आत्महत्या करने की कोशिश की तभी सूचना पर पहुची कोतवाली पुलिस और भीड़ के समझाने पर क्रेन की डोली में बैठाकर प्रेमी युवक को उतारा गया । आपको बतादें दरअसल प्रेमी युवक अपनी प्रेमिका के साथ रहना चाहता था । जिससे यह बात प्रेमिका को नागवार गुजरी। जिसके कारण प्रेमी युवक आत्महत्या करने की कोशिश की फिलहाल पुलिस ने प्रेमी युवक को समझाने बुझाने का प्रयास कर रही हैं मामला कोतवाली समीप का है।

7 - यूपी के सुल्तानपुर जिले में एसपी के आदेश पर अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान में कोतवाली पुलिस ने ड्रग माफिया 3 किलो गांजे के साथ गिरफ्तार किया । पकड़े गए माफिया पर पहले से भी कई मुकदमे दर्ज हैं।

Recent Comments

Leave a comment

Top