कानपुर: सोशल मीडिया का दुरूपयोग करने वालों पर होगी सख्त कार्यवाई

कानपुर: सोशल मीडिया का दुरूपयोग करने वालों पर होगी सख्त कार्यवाई

कानपुर: सोशल मीडिया का दुरूपयोग करने वालों पर होगी सख्त कार्यवाई

Posted by: , Updated: 02/11/19 06:50:03pm


कानपुर। सोशल मीडिया के उपयोग में लोग सावधानी बरतें,पुलिस पैनी निगाह रखे हुए है। सोशल मीडिया का दुरूपयोग करने वालों पर सख्त कार्यवाई की जाएगी। यह बात रामजन्मभूमि मामले के नवंबर में आने वाले निर्णय को लेकर काकादेव स्थित कोचिंग मंडी में नवनिर्मित पांडु नगर चौकी के उद्घाटन के दौरान एसएसपी ने वहाँ मौजूद लोगों से कही।    

BJP नेता के बयान के इस बयान के बाद भड़की शिवसेना

शनिवार दोपहर काकादेव स्थित कोचिंग मंडी में नवनिर्मित पांडु नगर चौकी के उद्घाटन के दौरान एसएसपी अनंत देव ने वहाँ मौजूद लोगों से रामजन्मभूमि मामले में सुप्रीम कोर्ट के आने वाले निर्णय को लेकर दोनों ही समुदायों से आपसी सामंजस्य बनाये रखने की अपील की। एसएसपी ने कहा कि,माननीय सुप्रीम कोर्ट का जो भी निर्णय आयेगा उसका सभी वर्गों को आदर करना चाहिए। सोशल मीडिया के उपयोग में सावधानी बरतें,पुलिस पैनी निगाह रखे हुए है। उन्होंने कहा कि,इस मामले में सोशल मीडिया के उपयोग में लोग सावधानी बरतें,पुलिस पैनी निगाह रखे हुए है।

 

जम्मू-कश्मीर के दौरे से, विवाद में केन्द्र सरकार

सोशल मीडिया का दुरूपयोग करने वालों पर सख्त कार्यवाई की जाएगी। एसएसपी ने कहा कि शहर में धारा 144 लगी हुई है। इस मामले में कोई भी व्यक्ति शहर के माहौल को खराब करेगा तो उसके खिलाफ कड़ी कार्यवाई की जाएगी। इस मौके पर पांडु नगर चौकी के निर्माण में सहयोग देने वालों को एसएसपी ने सम्मानित भी किया।

Recent Comments

Leave a comment

Top