छात्रा की तलाश में रात में खुलवाए गए चर्चित कॉलेज के ताले

 छात्रा की तलाश में रात में खुलवाए गए चर्चित कॉलेज के ताले

छात्रा की तलाश में रात में खुलवाए गए चर्चित कॉलेज के ताले

Posted by: Mr. Diwakar Pathak, Updated: 04/11/19 12:03:49pm


बरेली। घर से बरेली कॉलेज और कोचिंग जाने को निकली बीए की छात्र लापता हो गई। रिश्तेदारी व दोस्तों के घर ढूंढने के बाद रात में परिजन बरेली कॉलेज पहुंच गए। सूचना पर चीफ प्रॉक्टर वंदना शर्मा भी मौके पर पहुंच गईं। तब कॉलेज के ताले खुलवाकर कक्षाओं में छात्र को तलाशा गया लेकिन छात्र का कहीं कुछ पता नहीं चल सका।

 इसे भी पढ़े : कानून हाथ में लेने की अनुमति किसी को नहीं-डीजीपी

इसके बाद चीफ प्रॉक्टर ने परिजनों से छात्र के विषय पूछकर हाजिरी रजिस्टर देखने की बात कही तो परिजन गुमशुदगी दर्ज कराने की बात कहकर लौट गए। मामला पांच दिन पहले का बताया जा रहा है। हालांकि छात्रा का अभी कोई पता नहीं चल सका है।सुभाष नगर के करगैना निवासी एक छात्र बरेली कॉलेज में बीए की छात्र है। कॉलेज के बाद रामपुर गार्डन स्थित एक कोचिंग सेंटर में भी पढ़ने जाती थी। छात्र के भाई ने बताया कि गुरुवार को छात्रा  का किसी बात को लेकर घर में झगड़ा हो गया था। 

इसे भी पढ़े :  घोटाला के बाद जागी सरकार, अब EPFO को सौंपा जाएगा भविष्य निधि का प्रबंधन
वह कॉलेज और कोचिंग जाने की बात कहकर घर से चली गई। परिजनों के मुताबिक, वह दोपहर दो बजे तक घर आ जाती थी। उस दिन समय से घर नहीं पहुंची तो उसे फोन किया गया। संपर्क नहीं होने पर पड़ोसियों और रिश्तेदारों में तलाश की गई। देर शाम सात बजे के बाद छात्र के भाई ने चीफ प्रॉक्टर को कॉलेज से छात्र के लापता होने की सूचना दी।छात्रा  के भाई को अगले दिन छात्रा  के विषयों की जानकारी के साथ कॉलेज में बुलाया गया। ताकि पता चल सके कि उस दिन छात्रा कॉलेज आई भी थी या नहीं। लेकिन वह कॉलेज नहीं पहुंचा।

Recent Comments

Leave a comment

Top