यूपी: बेटी होने पर पति ने दिया तीन तलाक़, डीएम से लगाई इंसाफ की गुहार

यूपी: बेटी होने पर पति ने दिया तीन तलाक़, डीएम से लगाई इंसाफ की गुहार

यूपी: बेटी होने पर पति ने दिया तीन तलाक़, डीएम से लगाई इंसाफ की गुहार

Posted by: Firsteye Desk, Updated: 04/11/19 03:17:17pm


रामपुर। यूपी के रामपुर जिला में सोमवार को तलाक का एक मामला सामने आया हैं जहां पति ने बेटी को जन्म देने पर पत्नी को तीन तलाक दे दिया। पीड़िता ने पुलिस के पास मुकदमा दर्ज कराया। और इंसाफ के लिए करीब ढाई वर्ष से पुलिस और अधिकारियों के चक्कर लगा रही है परंतु आज तक आरोपी पति पर कोई  कार्रवाई नही की गई। बल्कि आरोपी पति पीड़िता को धमका रहा है।

इसे भी पढ़ें- पाक आर्मी को नहीं मिलेगा इमरान खान से ज्यादा वफादार पीएम

यह मामला थाना गंज क्षेत्र की है। जहाँ पीड़ित तलाक़ शुदा आसिया खान की शादी तमसील उर्फ जमशेद से मुस्लिम रीति रिवाज से हुई थी। शादी के कुछ दिन बाद से ही पति व ससुराल वालो ने पीड़ित महिला से दहेज की मांग को लेकर  मार पीट करने लगे, साथ ही उसे घर से निकाल दिया, इस को लेकर पीड़िता ने इनके खिलाफ थाना गंज में मुकदमा दर्ज कराया। पर बाद में साक्ष्य ना मिलने पर पुलिस द्वारा उस पर कोई कार्रवाई नही की गई। एक साल के बाद पीड़िता ने  एक बच्ची को जन्म दिया।  

इसे भी पढ़ें-अयोध्या के नए नायक, योगी आदित्यनाथ

जिस पर पीड़िता को आरोपी पति ने तीन तलाक़ दे दिया। इस घटना से पीड़िता ने डीएम से इंसाफ की गुहार लगाई है, और साथ ही आरोपी पति की गिरफ्तारी की मांग भी की है। डीएम के आदेश पर पुलिस ने एक बार फिर रिर्पोट दर्ज कर ली हैं। और मामले की जांच कर रही हैं। 
 

Recent Comments

Leave a comment

Top