मस्जिद को शहीद करने से रोकने के लिए, मुलायम सिंह यादव ने चलवाई थीं गोलियां : डॉ बर्क 

मस्जिद को शहीद करने से रोकने के लिए, मुलायम सिंह यादव ने चलवाई थीं गोलियां : डॉ बर्क 

मस्जिद को शहीद करने से रोकने के लिए, मुलायम सिंह यादव ने चलवाई थीं गोलियां : डॉ बर्क 

Posted by: Mr. Diwakar Pathak, Updated: 06/11/19 12:29:47pm



यूपी।वंदे मातरम का विरोध करने वाले संभल से समाजवादी पार्टी के सांसद डॉक्टर शफीकुर्रहमान बर्क अब अमन शांति की बात कर रहे है। बर्क  ने अयोध्या मामले में कई तरह की बयानबाजी करते हुए कहा की अयोध्या फैसला अगर हमारे पक्ष में आता है तो हम अल्लाह का शुक्र करेंगे। और अगर फैसला हमारे खिलाफ आता है। तो हम मुस्लिम समाज के लोगों से अपील करेंगे की वह संयम बरते, और प्रेम सौहार्द बनाए रखें। क्यो की मुसलमान कौम कभी भी  दंगा फसाद नहीं चाहती। इसे भी पढ़े :रसोई गैस और बिजली कनेक्शन वालों को अब नहीं मिलेगा मिट्टी का तेल

संभल,से सपा सांसद और बाबरी मस्जिद एक्शन कमेटी के संयोजक डॉ शफीकुर्रहमान बर्क ने अयोध्या मामले में कारसेवकों पर गोली चलाने के मामले में बड़ा बयान देते हुए कहा की मस्जिद को शहीद करने से रोकने के लिए मुलायम सिंह यादव ने कारसेवकों पर गोलिया चलवाई थी। क्यों की हालत ऐसे हो गए थे,की कोई और चारा नहीं था।  उन्होंने कहा जब वल्वा फसाद होता हैं और हालात बिगड़ जाते हैं तो गोली चलाई जाती है ।

 इसे भी पढ़े: आंवले के पेड़ की पूजा करने से होती है हर मनोकामना पूरी, इच्छा नवमी आज 

कांग्रेस की कार्यप्रणाली को लेकर  भी बर्क ने  सवाल उठाये, उन्होंने ने कहा की कांग्रेस के दामन पर लगा दाग  कभी नहीं छूट सकता, विवाद के दौरान केंद्र सरकार चाहती तो विवाद रुक सकता था। हालात को देखते हुए भी मस्जिद को शहीद कराने के लिए कांग्रेस ने कारसेवको को भेजा था। बर्क ने  कहा कि हमें यकीन है कि फैसला इंसाफ के तहत आएगा। और अगर फैसला पक्ष में आया तो हम अल्लाह का शुक्र करेंगे। और अगर  फैसला खिलाफ आया तो हम मुसलमानों से गुजारिश करेंगे कि वह धैर्य बनाए रखें ताकि किसी भी तरह का विवाद देश में ना हो हम किसी भी तरह का विवाद नहीं चाहते । 

Recent Comments

Leave a comment

Top